Hindi NewsEntertainmentDabangg 3 song YU KARKE Video: Sonakshi Sinha romantic YU KARKE song release in salman khan voice

Dabangg 3-YU KARKE Video: सलमान की आवाज में 'दबंग 3' का गाना 'यूं करके' हुआ रिलीज

सलमान खान की मच अवटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना 'यूं करके' आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है। सलमान ने फिल्म के गाने...

Dabangg 3-YU KARKE Video: सलमान की आवाज में 'दबंग 3' का गाना 'यूं करके' हुआ रिलीज
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 22 Nov 2019 01:48 PM
हमें फॉलो करें

सलमान खान की मच अवटेड फिल्म 'दबंग 3' (Dabangg 3) का नया गाना 'यूं करके' आज रिलीज कर दिया गया है। इस गाने को सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा पर फिल्माया गया है।

सलमान ने फिल्म के गाने को सोशल मीडिया पर शेयर किया है और लिखा है कि 'ये करो, वो करो, सब करो, जो चाहे वो करो लेकिन करो यूं करके। सलमान खान और सोनाक्षी के डांस मूव्स के साथ चुलबुल और रज्जो के मस्तीभरे अंदाज ने निश्चित रूप से फैन्स का दिल जीतने का काम किया है। इस गाने को खुद सलमान खान ने ही गाया है। सलमान के साथ इस गाने को पायल देव ने भी आवाज दी है।   इससे पहले सलमा ने इस गाने का ऑडियो शेयर करते हुए लिखा था कि  दबंग 3 का नया गाना यूं करके, सुनो हमारी यानि कि चुलबुल पांडे की आवाज में। 

यहां देखें गाना

आम्रपाली दुबे की बंदूक के निशाने पर हैं निरहुआ, नए गाने में गोली चलाते बोलीं- लव मैरिज में दहेज का है

आपको बता दें कि ये रोमांटिक ट्रैक इस फिल्म का तीसरा गाना है। इससे पहले सॉन्ग 'नैना लड़े' (Naina Lade) और 'दबंग 3 टाइटल ट्रैक'  रिलीज किया जा चुका है। साल 2012 में 'दबंग 2' की रिलीज के अब 7 साल बाद सलमान अपनी इस फिल्म का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा ने किया है। साथ ही फिल्म में सलमान के साथ अरबाज खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर  बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। ये फिल्म 20 दिसंबर, 2019 को सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। 

अमिताभ बच्चन ने निशानेबाज अंगद वीर सिंह बाजवा की तारीफ

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें