Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cyrus Sahukar and Vaishali Malahara gets trolled for wedding liplock photo

शादी की लिपलॉक फोटो को लेकर ट्रोल हुए सायरस साहूकार, यूजर्स ने कहा- ‘ये हिन्दू रिवाज में...’

एक्टर सायरस साहूकार (Cyrus Sahukar) ने भी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा के संग शादी की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

Shrilata लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईTue, 19 April 2022 03:03 PM
हमें फॉलो करें

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें पिछले दिनों हर ओर छाई रहीं। उनके उनके अलावा वीजे और एक्टर सायरस साहूकार (Cyrus Sahukar) ने भी हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड वैशाली मल्हारा के संग शादी की। 41 वर्षीय सायरस करीब 6 साल से वैशाली को डेट कर रहे थे। 15 अप्रैल को शादी की रस्में हिन्दू रीति-रिवाज से सम्पन्न हुईं। मेहमानों में कबीर खान, मिनी माथुर, सायरस ब्रोचा, श्रुति सेठ, समीर कोचर और गौरव कपूर सहित अन्य सेलिब्रिटीज शामिल थे। सायरस साहूकार ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की कई तस्वीरें शेयर की थीं जिस पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

शादी की तस्वीरें कीं शेयर

 

एक तस्वीर में कपल मंडप में बैठा दिखा। एक में वो फेरे ले रहे थे। आखिरी तस्वीर में सायरस और वैशाली एक दूसरे को किस करते दिखे। इसी तस्वीर को लेकर यूजर्स ने सायरस को निशाने पर लिया।

यूजर्स करने लगे ट्रोल

 

यूजर्स को शादी में एक दूसरे को किस करना पसंद नहीं आया और उन्हें ट्रोल करने लगे। एक  यूजर ने  कहा, ‘एक वक्त था मां-पापा के आशीर्वाद की फोटो लेते थे, आज किस में आ गए।‘ एक अन्य ने लिखा, ‘भाई ये रिवाज कहां से लाया इंडिया में।‘ एक यूजर लिखते हैं, ‘इनकी शादी में मां बाप नहीं होते खुले में किस कर लिया।‘ एक यूजर कहते हैं, ‘यहां किस  का नया ही ट्रेंड चला देते हैं। इतने फॉरवर्ड होते जा रहे हैं हम।‘ एक ने लिखा, ‘ये हिन्दू रिवाज की शादियों में क्रिश्चियन कल्चर अपनाने का ट्रेंड चला है क्या?’ 


 

काम की बात


बता दें कि सायरस वीडियो जॉकी और होस्ट के रूप में  मशहूर हैं। इसके अलावा उन्होंने कई फिल्मों में  काम किया है। इसमें 'रंग दे बसंती', 'आयशा' और 'खूबसूरत' जैसी फिल्में हैं। वैशाली मल्हारा की बात करें तो उन्होंने 2019 में फिल्म 'अप स्टार्ट्स' में काम किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें