Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cyclone Nisarga: Hilarious Bollywood Memes: On Cyclone Nisarga Viral:

Cyclone Nisarga: सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं तूफान निसर्ग पर बने ये मजेदार बॉलीवुड मीम्स

साल 2020 अभी तक का सबसे खराब रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स का निधन, टिड्डियों का आतंक, कोरोना वायरस, जंगलों में लगी आग और न जाने क्या-क्या। और अब इस लिस्ट में चक्रवाती तूफान निसर्ग का नाम और जुड़ गया...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 3 June 2020 09:04 AM
हमें फॉलो करें

साल 2020 अभी तक का सबसे खराब रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स का निधन, टिड्डियों का आतंक, कोरोना वायरस, जंगलों में लगी आग और न जाने क्या-क्या। और अब इस लिस्ट में चक्रवाती तूफान निसर्ग का नाम और जुड़ गया है। 

चक्रवाती तूफान निसर्ग बुधवार को महाराष्ट्र के तट से टकराएगा। तबाही के मद्देनजर मुंबई और गुजरात में रेड अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने बताया कि यह गंभीर रूप धारण कर सकता है। सरकार ने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है। इस बीच, देर शाम से महाराष्ट्र में भारी बारिश भी शुरू हो गई। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी वीडियो जारी कर लोगों को सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं। 

सोशल मीडिया पर इस चक्रवाती तूफान पर कई बॉलीवुड मीम्स बन रहे हैं। कुछ ऐसे डायलॉग्स जो समय को देखते हुए इसपर एकदम सटीक बैठते हैं। हालांकि, तूफान को टाला तो नहीं जा सकता लेकिन इससे होने वाली टेंशन को थोड़ा कम जरूर किया जा सकता है। पढ़ें बॉलीवुड मीम्स...

— Dîsäppøíñtêd_memer (@DisappointedIRL) June 2, 2020

— Monu Gupta (@ManGup138) June 2, 2020

— Vivek (@Imvivek04) June 2, 2020

— Pranay taiwade (@life_tales_) June 2, 2020

— OyeDekh India's First Vocal for Local Marketplace (@oyedekhindia) June 2, 2020

— Muzzammil Hamidani (@MuzzammilAap) June 2, 2020

— Sharique (@Jerseyno93) June 2, 2020

आपको बता दें कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार ने चक्रवाती तूफान निसर्ग पर वीडियो जारी किए हैं, जिसमें वह लोगों को सतर्क रहने और सावधानी बरतने के लिए कहते नजर आए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें