DA Image
27 जून, 2020|11:33|IST

अगली स्टोरी

Cyclone Nisarga: मुंबई की ओर बढ़ रहे तूफान निसर्ग पर अक्षय कुमार ने शेयर किया वीडियो, कहा- घबराएं नहीं, सावधानी बरतें

चक्रवाती तूफान निसर्ग बुधवार को महाराष्ट्र के तट से टकराएगा। तबाही के मद्देनजर मुंबई और गुजरात में रेड अलर्ट जारी किया गया है। मौसम विभाग ने बताया कि यह गंभीर रूप धारण कर सकता है। सरकार ने लोगों से घर के अंदर रहने की अपील की है। इस बीच, देर शाम से महाराष्ट्र में भारी बारिश भी शुरू हो गई। वहीं, बॉलीवुड सेलेब्स भी वीडियो जारी कर लोगों को सतर्क रहने के लिए कह रहे हैं। हाल ही में अक्षय कुमार ने तूफान निसर्ग से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है। 

अक्षय कुमार ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा है कि मुंबई में बारिश दस्तक दे चुकी है और साथ आया है तूफान निसर्ग जो बिन बुलाया मेहमान है। अगर यह हम तक आता है तो हमें किन सावधानियों को बरतने की जरूरत है इस वीडियो के जरिए सुनें। बीएमसी ने एक लिस्ट तैयार की है, जिसमें सभी सावधानियां लिखी हैं। दुआ करता हूं कि सभी लोग सुरक्षित रहें। 

आपको बता दें कि इस तूफान से पालघर और रायगढ़ स्थित केमिकल और परमाणु संयत्र पर भी खतरा उत्पन्न हो गया है। इनकी सुरक्षा के लिए सावधानियां बरती जा रही हैं। पालघर में देश का सबसे पुराना तारापुर एटॉमिक पॉवर प्लांट है। वहीं, गुजरात और महाराष्ट्र के तटीय क्षेत्रों से 40 हजार लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया। महाराष्ट्र में लोगों को तटीय इलाकों में जाने से रोका गया है।

Video: अक्षय कुमार ने लोगों को काम पर लौटने के लिए किया प्रोत्साहित, कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के दिए टिप्स

जाह्नवी कपूर ने विश की श्रीदेवी और बोनी कपूर को मैरिज एनिवर्सरी, शेयर की सोशल मीडिया पर थ्रोबैक फोटो

वहीं, अक्षय कुमार ने हाल ही में सरकार के लिए एक विज्ञापन की शूटिंग की थी। इसे रिलीज कर दिया गया है। इस विज्ञापन में अक्षय ने काम पर लौटने वालों को कोरोना वायरस से सावधानी बरतने के कई तरीके बताए हैं। इस वीडियो को प्रेस इंफॉर्मेशन ब्यूरो के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है। 

इस विज्ञापन वीडियो में अक्षय कुमार ने बबलू नाम के शख्स की भूमिका निभाई है। वीडियो में दिखाया गया है कि बबलू चेहरे पर मास्क पहने काम पर जा रहा है। गांव के सरपंच उससे कहते हैं, लॉकडाउन खुलते ही टहलने के लिए निकल पड़े। महामारी अभी फैली हुई है। बबलू कहता है कि सरपंच जी टहलने नहीं काम पर वापस जा रहा हूं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Cyclone Nisarga: Akshay Kumar: Shares Video: On Twitter: Cyclone Nisarga Live Updates: Shares Necessary Precautions: List By BMC: