फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनCuttputlli Teaser: सीरियल किलर को पकड़ने के लिए मिशन पर अक्षय कुमार, ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज

Cuttputlli Teaser: सीरियल किलर को पकड़ने के लिए मिशन पर अक्षय कुमार, ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली‘ है। फिल्म के टीजर से उनके फैन्स को सरप्राइज मिला है। शुक्रवार को फिल्म के टीजर के साथ फर्स्ट लुक भी सामने आया है। इसके अलावा रिलीज डेट का भी ऐलान किया गया।

Cuttputlli Teaser: सीरियल किलर को पकड़ने के लिए मिशन पर अक्षय कुमार, ‘कठपुतली’ का टीजर रिलीज
Shrilataलाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 19 Aug 2022 03:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार की एक फिल्म के रिलीज होने के साथ उनकी दूसरी फिल्म आने के लिए तैयार हो जाती है। इस साल अक्षय की अभी तक 3 तीन फिल्में आईं और तीनों ही फिल्में फ्लॉप हुई लेकिन इससे उनके स्टारडम पर कोई फर्क पड़ता नहीं दिख रहा है। अक्षय की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली‘ (Cuttputlli) है। फिल्म के टीजर से उनके फैन्स को सरप्राइज मिला है। अक्षय की ये फिल्म सीधे ओटीटी पर रिलीज की जाएगी। शुक्रवार को फिल्म के टीजर के साथ फर्स्ट लुक भी सामने आया है। इसके साथ प्रीमियर की तारीख का भी खुलासा किया गया है।

पुलिसवाले बने अक्षय कुमार


टीजर में फिल्म से अक्षय कुमार की फोटोज दिखती हैं। यह एक क्राइम थ्रिलर है जिसमें सीरियल किलर की खोज की जाती है। फिल्म में अक्षय ने एक पुलिसवाले का रोल किया है जो अपने मिशन पर है और इसे पूरा करने के लिए एक अलग रणनीति बनाता है। सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कहते हैं, ‘सीरियल किलर के साथ पावर नहीं, माइंड गेम खेली चाहिए, वो हमारे साथ खेल रहा है।

रिलीज डेट का ऐलान


फिल्म का ट्रेलर शनिवार को रिलीज होगा। यह डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर 2022 को रिलीज होगी। अक्षय ने टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘ये खेल पावर का नहीं, माइंड का है। और इस माइंड गेम में आप और मैं सब कठपुतली हैं। फिल्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर 2 सितंबर को आएगा। ट्रेलर कल रिलीज होगा।‘

फिल्म कठपुतली को जैकी भगनानी की प्रोडक्शन कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह भी हैं। 
 

आने वाली अन्य फिल्में


अक्षय की फिल्म ‘राम सेतु‘ इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में जैकलीन फर्नांडिस और नुसरत भरूचा हैं। इसके अलावा वह साउथ स्टार सूर्या की तमिल फिल्म ‘सोराराई पोतरू‘ में भी दिखेंगे। फिल्म का नाम अभी तय नहीं है। इसमें अक्षय के साथ राधिका मदान और परेश रावल हैं। अक्षय की अन्य फिल्मों में ‘बड़े मियां छोटे मियां‘, ‘ओ माई गॉड 2‘ और ‘गोरखा‘ हैं।

epaper