Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cutie innaya khemu snapped with parents sohailkhan and kunal khemu on mumbai airport

VIDEO: मां सोहा अली खान के साथ हॉलीडे पर निकली क्यूट इनाया, इस्टालिश अंदाज में कैमरामैन को कहा Goodbye

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया की एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इनाया पैरापाजी को देखते ही उन्हें हाय कहते हुए नजर आ रही  हैं।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Wed, 17 July 2019 01:41 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी इनाया की एक क्यूट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इनाया पैरापाजी को देखते ही उन्हें हाय कहते हुए नजर आ रही  हैं।  सामने आई इस वीडियो को देखकर फैंस भी काफी खुश हो रहे हैं। वीडियो में इनाया बेहद क्यूट नजर आ रही हैं। इनाया की यह वीडियो मुंबई एयर पोर्ट से वायरल हो रही है।  

इनाया खेमू की इस क्यूट वीडियो को वीरल भिवानी ने अपने इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि इनाया अपनी मां सोहा अली खान की गोद में नजर आ रही हैं। इस वीडियो में सोहा और इनाया के आलावा एक्टर कुणाल खेमू की नजर आ रहे हैं। वीडियो देखकर लग रहा है खेमू फैमली किसी फैमली ट्रीप पर जा  रहा है। 

यहां देखें इनाया की क्यूट वीडियो

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

आपको बता दें कि इनाया 2 साल की हो गई हैं। वह काफी समझदार और बेहद शरारती भी हैं। इस बात का खुलासा कुणाल खेमू और सोहा अली खान ने कई बार किया है। एक इंटरव्यू के दौरान सोहा अली ने इनाया को लेकर खुलासा किया था कि  मेरी दो वर्षीय बेटी इनाया नौमी खेमू बहुत शरारती और चंचल बच्ची है और उन्हें लगता है कि उनकी बेटी के गुण उनके अभिनेता पति कुणाल खेमू से बहुत मिलते हैं। इसके इतर एक कुणाल खेमू खेमू ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर इनाया की फोटो शेयर करते हुए यह बताया था इनाया अब बड़ी हो गई है...वह अब कोई भी समान खरीदते समय प्राइज पर ध्यान देती है। 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें