Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Cruise Rave Party Case Aryan Khan Reportedly accused of consuming drugs - Entertainment News India

Drugs Case: आर्यन खान पर लगे चौंकाने वाले आरोप, मोबाइल से खुले राज?

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में NCB ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जानकारी सामने आई। इस...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 3 Oct 2021 07:37 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई-गोवा क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी केस में NCB ने बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया था। जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी की जानकारी सामने आई। इस केस में आर्यन समेत 3 और लोगों को भी गिरफ्तार किया गया। बताया जा रहा है कि आर्यन के व्हाट्सएप चैट की भी पड़ताल की गई है, जिसमें ड्रग्स से जुड़ी चौंकाने वाली बातें सामने आई हैं। वहीं, अब सामने आया है कि आर्यन पर इस केस में क्या-क्या आरोप लगे हैं।

लगे गंभीर आरोप

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आर्यन खान से पूछताछ के दौरान उनके व्हाट्सएप चैट की भी पड़ताल की गई। इस बीच आज तक की एक रिपोर्ट के मुताबिक आर्यन पर ड्रग्स के सेवन का आरोप लगा है। हालांकि, कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावे किए जा रहे हैं कि आर्यन पर ड्रग्स खरीदने और बेचने का भी आरोप है। न्यूज 18 की एक रिपोर्ट की मानें तो आर्यन खान से इनक्वाइरी के दौरान उनकी व्हाट्सएप चैट की भी जांच की गई। रिपोर्ट के मुताबिक फोन से सामने आया है कि आर्यन नियमित तौर पर ड्रग्स ऑर्डर कर रहे थे और कंज्यूम भी कर रहे थे।

क्या है पूरा मामला

सामने आए मेमो के मुताबिक आर्यन के पास से 13 ग्राम कोकेन, 5 ग्राम MD, 21 ग्राम चरस और MDMA की 22 गोलियां मिली हैं। जिसकी कीमत 133,000 रुपए बताई जा रही है। इस केस में गिरफ्तार हुए लोगों के खिलाफ सेक्शन 8C, 20B, 27, 35 के तहत केस दर्ज कर गिरफ्तारी की गई है। NCB के अधिकारियों को क्रूज पर रेव पार्टी होने की टिप मिली थी। जिसके बाद चलाए गए ऑपरेशन के दौरान पता चला कि इस पार्टी में धडल्ले से ड्रग्स का इस्तेमाल किया जा रहा है। इस पार्टी में एनसीबी के अधिकारी पैसेंजर बनकर पहुंचे थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें
Advertisement