DA Image
Tuesday, November 30, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनड्रग्स केस: 4 घंटे तक सवालों का सामना करने के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या

ड्रग्स केस: 4 घंटे तक सवालों का सामना करने के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या

लाइव हिन्दुस्तान,मुंबईShrilata
Fri, 22 Oct 2021 06:48 PM
ड्रग्स केस: 4 घंटे तक सवालों का सामना करने के बाद NCB दफ्तर से निकलीं अनन्या

ड्रग्स केस को लेकर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान के बाद अब एक्ट्रेस अनन्या पांडे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के रडार पर हैं। गुरुवार को अनन्या पांडे के घर एनसीबी पहुंची थी, इसके बाद एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए ऑफिस भी बुलाया गया था। इसके बाद शुक्रवार को 11 बजे अनन्या को एनसीबी ने ऑफिस बुलाया था, लेकिन एक्ट्रेस करीब ढाई बजे ऑफिस पहुंचीं। अनन्या से एनसीबी ने करीब चार घंटे पूछताछ की।

घर रवाना हुईं अनन्या पांडे
बता दें कि करीब ढाई बजे अनन्या पांडे, एनसीबी के ऑफिस पहुंची थीं। अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे। वहीं शाम को करीब साढ़े 6 बजे, अनन्या पांडे एनसीबी के ऑफिस से बाहर निकली हैं। ऐसे में करीब चार घंटे एनसीबी ने अनन्या से पूछताछ की। एनसीबी की ओर से अशोक जैन ने आधिकारिक बयान में बताया कि अनन्या पांडे को सोमवार सुबह फिर बुलाया गया है, हालांकि पूछताछ पूरी हो चुकी है। लेकिन बाकी प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इसके साथ ही जब अशोक से पूछा गया कि क्या अनन्या ने आर्यन केस में ड्रग्स पेडलर्स की संख्या पर कोई जानकारी दी,तो उन्होंने कहा- मुझे इसकी कोई जानकारी नहीं है।

 


10 बजे घर पहुंची लीगल टीम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे की लीगल टीम, शुक्रवार को सुबह करीब 10 बजे एक्ट्रेस के घर पहुंच गई थी। अनन्या के साथ ही चंकी पांडे भी लीगल टीम संग मीटिंग में मौजूद रहे। ऐसे में ये कहा जा रहा है कि आज अनन्या पांडे पूरी तैयारी के साथ आई हैं। याद दिला दें कि अनन्या को सुबह 11 बजे एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था, जबकि एक्ट्रेस करीब ढाई बजे पहुंचीं।

मोबाइल- लैपटॉप एनसीबी के पास
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अनन्या पांडे के लैपटॉप और मोबाइल को एनसीबी ने जप्त कर लिया है। याद दिला दें कि बीते दिन एनसीबी ने एक बयान में कहा था कि जरूरी नहीं है कि अगर किसी को पूछताछ के लिए बुलाया है, तो वो आरोपी ही है। बता दें कि अनन्या के साथ उनके पिता चंकी पांडे भी मौजूद थे।

 

वाट्सएप चैट्स पर सवाल
बता दें कि जांच एजेंसी को आर्यन खान और अनन्या के बीच हुए व्हाट्सऐप चैट मिले हैं। इसी चैट के आधार पर अनन्या से सवाल-जवाब हुए हैं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, चैट में आर्यन ने अनन्या से गांजा अरेंज करने के लिए कहा था। जवाब में अनन्या ने कहा कि जरूरत पड़ी तो वह कर देंगी। हालांकि जब एनसीबी ने इस बारे में अनन्या से पूछा तो उन्होंने जवाब दिया कि वह मजाक कर रही थीं।

‘अरेंज करने की बात कही’
आर्यन और अनन्या के बीच जो व्हाट्सऐप चैट एनसीबी को मिली है उसके बाद जांच एजेंसी एक्शन में हैं। इंडिया टुडे ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि एनसीबी सूत्रों के हवाले से पता चला है कि आर्यन ने अनन्या से गांजा लाने की बात कही थी इस पर अनन्या ने कहा था कि वह इंतजाम कर देंगी। 

दो घंटे तक हुई थी पूछताछ
22 वर्षीय अनन्या पांडे गुरुवार की शाम 4 बजे एनसीबी ऑफिस पहुंचीं थीं और करीब दो घंटे बाद शाम 6.15 बजे वहां से निकलीं। उनके साथ उनके पिता चंकी पांडे भी थे। इससे पहले सुबह एनसीबी की एक टीम अनन्या के घर पर पहुंची थी। टीम ने इसके बाद शाहरुख खान के बंगले मन्नत पहुंचकर उनकी मैनेजर से आर्यन खान के बारे में जानकारी मांगी। 

अनन्या और आर्यन खान अच्छे दोस्त
चंकी पांडे की बेटी अनन्या, शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की करीबी दोस्त हैं। उनकी आर्यन खान से भी अच्छी दोस्ती है। एनसीबी के हाथ जो चैट आए हैं, उनमें आर्यन कथित तौर पर ड्रग्स को लेकर बात कर रहे हैं।

30 अक्टूबर तक बढ़ी आर्यन की हिरासत
स्पेशल एनडीपीएस कोर्ट ने आर्यन खान और अन्य लोगों की न्यायिक हिरासत को 30 अक्टूबर तक के लिए बढ़ा दिया है। बुधवार को ही अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया था। इसके बाद आर्यन खान के वकीलों ने बॉम्बे हाई कोर्ट का रुख किया है, जिस पर अदालत ने मंगलवार को सुनवाई करने का फैसला लिया है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें