Hindi NewsEntertainment NewsCrime Patrol Actress Preksha Mehta: Commits Suicide: At 25 Leaves Last Post: On Social Media:

‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की 25 साल की उम्र में आत्महत्या, सोशल मीडिया पर लिखी आखिरी पोस्ट- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सोमवार की रात में उन्होंने यह कदम उठाया लेकिन बॉडी मंगलवार सुबह पंखे से लटकी मिली। अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने...

‘क्राइम पेट्रोल’ एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने की 25 साल की उम्र में आत्महत्या, सोशल मीडिया पर लिखी आखिरी पोस्ट- सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 26 May 2020 08:58 PM
हमें फॉलो करें

टीवी एक्ट्रेस प्रेक्षा मेहता ने इंदौर के घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। सोमवार की रात में उन्होंने यह कदम उठाया लेकिन बॉडी मंगलवार सुबह पंखे से लटकी मिली। अस्पताल ले जाया गया तो डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ‘क्राइम पेट्रोल’, ‘मेरी दुर्गा’ और ‘लाल इश्क’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी एक्ट्रेस प्रेक्षा (25) को कहीं काम नहीं मिल रहा था, जिसकी वजह से वह स्ट्रेस में थीं। इसके साथ ही उन्होंने सोशल मीडिया पर आखिरी पोस्ट शेयर कर लिखा कि सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना। कहा जा रहा है कि उन्होंने डिप्रेशन में आकर यह कदम उठाया। 

हीरा नगर पुलिस स्टेशन के ऑफिसर इनचार्ज राजीव भदोरिया का कहना है कि प्रेक्षा टीवी एक्ट्रेस थीं और लॉकडाउन के लागू होने से वह यहीं अपने परिवार संग रह रही थीं। केस दर्ज कर छानबीन शुरू की जा चुकी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

चहरे की हंसी के पीछे ऎसा बहुत कुछ छुपा होता हैं जिसे हर कोई नहीं समझ सकता। प्रेक्षा का आखरी स्टेटस था-"सबसे बुरा होता हैं सपनों का मर जाना" हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं। हमारे "एम.पी.एस.डी." परिवार की एक सदस्य अब नहीं रही। #RIPPrekshaMehta #artist #TheatreFamily #mpsdfamily #rip #sucide #mentalhealth

A post shared by Richa Tiwari (@richatiwari309) on

एक्ट्रेस ऋचा तिवारी ने सोशल मीडिया पर प्रेक्षा के लिए एक पोस्ट लिखी है। उन्होंने लिखा है कि चेहरे की हंसी के पीछे ऐसा बहुत कुछ छुपा होता है जिसे हर कोई नहीं समझ सकता। प्रेक्षा का आखिरी स्टेटस था- "सबसे बुरा होता है सपनों का मर जाना" हमें मेंटल हेल्थ के लिए उतना ही जागरूक होना होगा जितना कि हम फिजिकल हेल्थ के लिए होते हैं। हमारे "एम.पी.एस.डी." परिवार की एक सदस्य अब नहीं रही।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें