DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  रणवीर सिंह ठीक से किरदार निभा पाएंगे या नहीं, डर रहे थे कपिल देव, लेकिन ऐसे दूर हुई गलतफहमी

मनोरंजनरणवीर सिंह ठीक से किरदार निभा पाएंगे या नहीं, डर रहे थे कपिल देव, लेकिन ऐसे दूर हुई गलतफहमी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Saumya Tiwari
Sat, 21 Nov 2020 10:05 PM
रणवीर सिंह ठीक से किरदार निभा पाएंगे या नहीं, डर रहे थे कपिल देव, लेकिन ऐसे दूर हुई गलतफहमी

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 83 को चर्चा में हैं। फिल्म में रणवीर दिग्गज क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के जरिए साल 1983 विश्व कप में इंडियन क्रिकेट टीम की ऐतिहासिक जीत को बड़े पर्दे पर रिक्रिएट किया जाएगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब कपिल देव को पता चला कि उनका रोल रणवीर सिंह और उनकी पत्नी का रोल दीपिका पादुकोण फिल्म में अदा करेंगी तो वह थोड़ा डर गए थे?

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, जब कपिल देव से पूछा गया कि उनका क्या रिएक्शन था जब उन्हें पता चला कि फिल्म के स्टार्स कौन हैं। कपिल देव ने कहा, "मैं थोड़ा डरा हुआ था। मुझे लगा कि वह एक एक्टर हैं। आप स्पोर्ट्स और एथलेटिक्स में किसी की नकल कर रहे हैं। क्या उनके पास उतना है? लेकिन जब मैंने उनके साथ समय बिताया, तो मुझे हैरानी हुई कि उन्होंने कितना समय बिताया। पिछली गर्मियों में जून और जुलाई में उन्होंने लगभग 8 घंटे क्रिकेट ग्राउंड पर बिताए और मुझे डर लगता था। मैं कहूंगा कि वह 20 साल का नहीं है, उसे घायल नहीं होना चाहिए। मुझे उसकी चिंता थी। मुझे लगता है कि यह वह है जब एक कलाकार और एक्टर बाहर आते हैं। उन्हें पता है कि क्या करना है और कैसे करना है।"

जिसकी वजह से शो से बाहर हुईं थीं भारती सिंह, बाद में उसी हर्ष से हुआ प्यार तो रचाई शादी, पढ़ें LOVE STORY

रणवीर सिंह के नटराज शॉट के बारे में बात करते हुए कपिल देव ने कहा, "मुझे लगता है कि उसने बहुत मेहनत की है। मुझे नहीं पता है। मुझे भी अभी देखना है। मैंने कुछ तस्वीरें और अन्य चीजें देखी हैं। मुझे लगता है कि कैमरामैन और वह लोग बहुत अच्छे हैं। मैं उसने कोसो दूर हूं। बस इतना ही कहूंगा कि हर किसी की अपनी एक कहानी होती हैं।" 

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, देखें वीडियो

आपको बता दें कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म 83 इस साल ही रिलीज होने वाली थी। हालांकि कोरोना वायरस के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया है।

संबंधित खबरें