DA Image
6 जून, 2020|6:12|IST

अगली स्टोरी

COVID19 Pandemic: 3000 फिल्म वर्कर्स की मदद करेगा यश चोपड़ा फाउंडेशन, बैंक खातों में सीधे ट्रांसफर करेगा 5000 रुपये

yash chopra foundation

कोरोना वायरस के खिलाफ चल रही जंग में यशराज फिल्म्स ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में रोज कमाई करने वाले लोगों की सुरक्षा के लिए उनकी सहायता करने का संकल्प लिया है। यशराज की ओर से की गई घोषणा के अनुसार यश चोपडा फाउंडेशन मुंबई में सक्रिय तौर पर काम करने वाले 3000 डेली वेज वर्कर्स के खातों में सीधे 5000-5000 रुपये भेज दिए जाएंगे। इस लिहाज से यशराज बैनर ने 1.5 करोड़ रुपये के दान की घोषणा कर दी है। 

गौरतलब है कि यशराज फिल्म्स फाउंडेशन करीब 3000 मजदूरों में महिला कलाकार संघ के 250 सदस्य, जूनियर आर्टिस्ट एसोसिएशन के 250 सदस्य और फिल्म स्टूडियोज सेटिंग और मजदूर संघ के 2500 सदस्य शामिल है। फाउंडेशन की इस पहल से काफी वर्कर्स को फायदा मिलेगा। इससे पहले कई स्टार्स ने पीएम केयर फंड में करोड़ों रुपये दान कर दिए हैं और कोरोना वायरस की जंग में अपनी भूमिका निभा रहे हैं।

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण-पीएम-केयर्स फंड में दिये पैसे

टूटी चप्पल को जोड़ते -जोड़ते परेशान हुईं ट्विंकल खन्ना, शेयर किया वीडियो

आपको बता दे कि टीवी की क्वीन के नाम से फेमस और सक्सेसफुल फिल्म और सीरियल प्रोड्यूसर एकता कपूर अपनी कम्पनी ‘बालाजी टेलीफिल्मस’ में काम करने वाले दिहाड़ी मज़दूरो, फ्रिलांसर्स और को-वर्कर्स के लिए बड़ा फैसला लिया है। एकता ने अपने एक साल की सैलरी जो कि 2.5 करोड़ है वो ना लेने का फैसला किया है, ताकि इस पैसे से उन लोगों की मदद की जा सके, जो लॉकडाउन के इस मुश्किल वक्त में आर्थिक चुनौतियों का सामना कर रहे हैं। अपने इस फैसले की खबर, एकता ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके दी।

बॉलीवुड के बाद टीवी के इन सितारों ने पीएम केयर्स फंड में दिये लाखों रु

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:COVID19Pandemic: Yash Chopra Foundation to provide relief to 3000 daily wage earners from film industry and Will transfer 5000 per person to their individual bank accounts