Hindi NewsEntertainment Newscovid positive amitabh bachchan is cleaning his own bathroom - Entertainment News India

कोविड से संक्रमित अमिताभ बच्चन खुद कर रहे टॉयलेट की सफाई, स्टाफ को लेकर भी बताई बात

अमिताभ बच्चन जो कुछ दिनों पहले कोविड से संक्रमित हुए हैं। वह फिलहाल घर पर आराम कर रहे हैं। बिग बी ने बताया कि कोविड पॉजिटिव होने के बाद वह खुद अपना सारा काम कर रहे हैं। चाय बनाने से लेकर सफाई तक।

कोविड से संक्रमित अमिताभ बच्चन खुद कर रहे टॉयलेट की सफाई, स्टाफ को लेकर भी बताई बात
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 27 Aug 2022 08:25 PM
हमें फॉलो करें

अमिताभ बच्चन कुछ दिनों पहले कोविड से संक्रमित हुए हैं। दूसरी बार अमिताभ को कोविड हुआ है। फिलहाल वह घर पर आराम कर रहे हैं। हालांकि इस बीच वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस से इंटरैक्ट करते रहते हैं और अपना हेल्थ अपडेट भी देते रहते हैं। अब उन्होंने एक लंबा पोस्ट कर बताया कि कैसे नए स्टाफ को चीजें समझाने में दिक्कत हो रही है और इस वजह से वह सारा काम खुद कर रहे हैं। उनके लिए ये काफी अलग एक्सपीरियंस है सारा काम खुद करना, लेकिन उन्होंने यह भी बताया कि वह इस काम को एंजॉय कर रहे हैं।

टॉयलेट कर रहे साफ

बिग बी ने ब्लॉग में लिखा, 'कोविड की वजह से अब खुद अपना बेड बना रहा हूं, अपने कपड़े धो रहा हूं, फ्लोर साफ कर रहा हूं और टॉयलेट भी। इसके साथ ही जो भी स्विच हैं खुद उन्हें जाकर ऑन ऑफ कर रहा हूं। अपने लिए खुद चाय-कॉफी बना रहा हूं। सारे मोबाइल और कॉल के रिस्पॉन्स खुद दे रहा हूं और अपने लेटर खुद ड्राफ्ट कर रहा हूं। वहीं बिना नर्स स्टाफ के खुद दवाइयां ले रहा हूं। आज कल कुछ ऐसी लाइफ है।'

लेकिन आ रहा है मजा

हालांकि लगता है कि बिग बी इसको एंजॉय भी कर रहे हैं। वह कहते हैं, ये बहुत ही मजेदार और खुद को संतुष्ट करने वाला एक्सपीरियंस है। वैसे इससे अच्छा ये है कि कर्मचारियों की निर्भरता कम हो रही है और इससे भी महत्वपूर्ण बात यह है कि जैसा कि मैंने पहले भी कई बार प्रस्तुत किया है आपके कर्मचारी पूरे दिन किस चीज से गुजरते हैं। आपको उनकी रिस्पेक्ट करनी चाहिए।

बिग बी की फिल्में

बिग बी लास्ट फिल्म रनवे 34 में नजर आए थे। अब बिग बी के पास कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं जिसमे ब्रह्मास्त्र, गुड बाय, प्रोजेक्ट के शामिल है। ब्रह्मास्त्र में जहां वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय के साथ नजर आएंगे। वहीं गुड बाय में वह रश्मिका मंदाना और प्रोजेक्ट के में प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ नजर आएंगे।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें