Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Court gives Nawazuddin Siddiqui wife Aaliya Siddiqui one month time to reply to police closure report in Molestation case

छेड़छाड़ मामले में अदालत ने नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया को जवाब के लिए मिला एक महीने का समय, जानें पूरा मामला

छेड़छाड़ मामले में पॉक्‍सो अदालत के विशेष न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने शनिवार को जवाब के लिए नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी को एक महीने का समय दिया और सुनवाई की अगली तारीख सात नवंबर 2023 तय कर दी।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान (भाषा इनपुट के साथ), मुंबईSun, 8 Oct 2023 10:37 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी बीते कुछ वक्त से उनकी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहे हैं। ऐसे में अब छेड़छाड़ मामले में अपडेट आया है। मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश की विशेष पॉक्सो अदालत ने शनिवार को अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की अलग रह रही पत्नी आलिया को अभिनेता और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ दायर छेड़छाड़ के मामले को बंद करने के वास्ते पुलिस द्वारा दाखिल अंतिम रिपोर्ट पर जवाब देने के लिए एक महीने का समय दिया है।

सुनवाई की अगली तारीख 7 नवंबर
अदालत ने 19 सितंबर को हुई पिछली सुनवाई में पुलिस द्वारा नवाजुद्दीन सिद्दीकी,उनकी मां मेहरुनिसा और भाइयों फैजुद्दीन, अयाजुद्दीन और मिनाजुद्दीन को क्लीन चिट देते हुए दाखिल अंतिम रिपोर्ट पर आलिया को नोटिस जारी किया था एवं सात अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा था। पॉक्‍सो अदालत के विशेष न्यायाधीश रितेश सचदेवा ने शनिवार को जवाब के लिए आलिया को एक महीने का समय दिया और सुनवाई की अगली तारीख सात नवंबर 2023 तय कर दी।

क्या है मामला    
शासकीय अधिवक्‍ता प्रदीप बालियान ने बताया कि पुलिस ने छेड़छाड़ मामले में नवाजुद्दीन सिद्दीकी समेत सभी पांच आरोपियों को क्लीन चिट दे दी है। अभियोजन पक्ष के अनुसार, आलिया ने आरोप लगाया था कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के भाई मिनाजुद्दीन ने 2012 में परिवार की एक नाबालिग बच्‍ची के साथ छेड़छाड़ की थी जबकि अन्य लोगों ने उसका समर्थन किया था। आलिया द्वारा इस सिलसिले में मुंबई में एक प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी और 2020 में इस मामले को  जिले के बुढ़ाना पुलिस थाना में स्थानांतरित कर दिया गया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें