Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Court accepts Javed Akhtar complaint against Kangana Ranaut issues summons to the actor

जावेद अख्तर की अर्जी पर कंगना रनौत को कोर्ट ने भेजा नोटिस, चलेगा मानहानि का केस

मुंबई के एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ कथित तौर पर विवादित बयान देने के आरोप में कंगना रनौत को समन जारी किया। जावेद ने कंगना पर आरोप लगाया था कि...

Kamta Prasad हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 1 Feb 2021 04:16 PM
हमें फॉलो करें

मुंबई के एक मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने सोमवार को गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ कथित तौर पर विवादित बयान देने के आरोप में कंगना रनौत को समन जारी किया। जावेद ने कंगना पर आरोप लगाया था कि उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान उनके खिलाफ विवादिए बयान दिए थे, जिससे उनकी छवि खराब हुई है। 

राइटर जावेद अख्तर ने पिछले साल नवंबर में अपनी इस मानहानि के लिए कंगना के खिलाफ मजिस्ट्रेट कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था। तीन दिसंबर को मजिस्ट्रेट ने जावेद अख्तर का बयान दर्ज किया था। सोमवार को जुहू पुलिस ने अदालत के समक्ष रिपोर्ट दर्ज की है। कोर्ट ने कंगना रनौत को एक मार्च को पेश होने का आदेश दिया है।

जावेद अख्तर ने पिछले साल 2 नवंबर को अपने वकील के माध्यम से कंगना रनौत के खिलाफ भारतीय दंड सहिता के सेक्शन 500 और 499 के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी। जावेद ने यह भी कहा कि वह पिछले 25 सालों से फिल्म इंडस्ट्री में हैं और कंगना रनौत ने एक टेलीविजन इंटरव्यू के दौरान दावा किया था कि मैंने उन्हें ऋतिक रोशन के खिलाफ केस वापस लेने की धमकी दी थी।

जावेद का कहना है कि कंगना के इस बयान उनकी इमेज खराब हुई है। कई कॉल और मैसेज के माध्यम से उनकी आलोचना की गई। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया। जावेद ने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों से उनकी प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें