Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Coronavirus: T Series Chairman Bhushan Kumar Donate 11 Crores To Pm Cares Fund Due

अक्षय कुमार- वरुण धवन के बाद टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार दान में दिए इतने करोड़, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

कोरोना वायरस की महामारी से इस समय हर कोई लड़ रहा है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य के साथ ही गरीब और मजदूरों पर आर्थिक संकट छा गया है। इस महामारी से निपटने के सरकार लगातार...

अक्षय कुमार- वरुण धवन के बाद टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार दान में दिए इतने करोड़, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी
Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 12:19 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस की महामारी से इस समय हर कोई लड़ रहा है। पूरा देश इस समय लॉकडाउन में है। ऐसे में लोगों के स्वास्थ्य के साथ ही गरीब और मजदूरों पर आर्थिक संकट छा गया है। इस महामारी से निपटने के सरकार लगातार प्रयास कर रही है। वहीं बॉलीवुड सितारे भी सरकार के मदद करने और कोरोना से जंग जीतने के लिए सामने आ रहे हैं। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स आर्थिक के लिए सामने आ रहे हैं। अक्षय कुमार और ऋतिक रोशन वरुण धवन ने पीए और सीएम फंड में लाखों करोड़ो रुपये दान किए हैं। अब इस लिस्ट में टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार का नाम भी शामिल हो गया है। भूषण कुमार ने 12 करोड़ रूपये दान किये हैं। 

भूषण कुमार ने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए बताया कि वो पीएम केयर फंड में 11 करोड़ रुपए दान करेंगे। इसके साथ ही महाराष्ट्र सीएम फंड के लिए वो 1 करोड़ रुपए का दान करेंगे। इसके साथ भूषण कुमार ने लिखा कि इस मुश्किल घड़ी को हम पार कर जाएंगे। घर पर रहिए और सुरक्षित रहिए। 

— Bhushan Kumar (@itsBhushanKumar) March 29, 2020

— Bhushan Kumar (@itsBhushanKumar) March 29, 2020

आपको बता दें कि अक्षय कुमार ने पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान करने की घोषणा की है। अक्षय ने ट्वीट कर जानकारी दी कि वो अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये दान करेंगे। वरूण धवन ने 55 लाख और ऋतिक रोशन ने BMC को 20 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने की घोषणा की है।  कपिल शर्मा ने इससे पहले 50 लाख रुपए पीएम राहत कोष में डोनेट करने की घोषणा की है और सव्यसांची ने 15 करोड़ देने का ऐलान किया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें