DA Image
7 जून, 2020|12:46|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस: यूजर ने सोनम कपूर को कहा पाखंडी, एक्ट्रेस ने दिया ऐसा करारा जवाब

कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में दहशत का माहौल है। इसके तहत भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन किया गया है। आम इंसान से लेकर सेलेब्स तक घर में कैद हो गए हैं। हालांकि,बॉलीवुड सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को कोरोना से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। इस बीच एक यूजर ने सोनम कपूर को ट्रोल करने की कोशिश की, लेकिन एक्ट्रेस ने भी उसे करारा जवाब दे दिया। 

एक ट्विटर यूजर ने सोनम कपूर को टैग करते हुए ट्वीट किया, 'सोनम, आप हमेशा सरकार और उसकी नीतियों की आलोचना करने में सबसे आगे होती हैं। अब जब देश को आपकी जरूरत हैं तब देश नहीं बचाना आपको? आप केवल एक पाखंडी हो।' इसके साथ ही यूजर ने डोनेशन को लेकर भी सवाल किया। 

अदा शर्मा ने बताया- पोछा लगाते हुए कैसे किया जा सकता है योगा, शेयर किया मजेदार वीडियो

 

इसके जवाब में सोनम कपूर ने लिखा 'न मैं और ना ही मेरा परिवार, अपने डोनेशन का प्रचार नहीं करते हैं जब तक कि वह संस्था ऐसा हमसे करने के लिए न कहे।' सोनम का यह जवाब सुनकर यूजर की बोलती बंद हो गई। सोशल मीडिया पर सोनम के इस जवाब को खूब पसंद किया जा रहा है।' बता दें कि इससे पहले सोनम ने कुछ लोगों से डोनेशन देने के लिए अपील की थी और बताया था कि वो और उनका परिवार भी डोनेशन दे रहा है। 

गौरतलब है कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने कोरोना से प्रभावित लोगों के लिए डोनेशन दिया है। इन स्टार्स में महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, प्रभास, पवन कल्याण, जूनियर एनटीआर जैसे बड़े सितारे शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus sonam kapoor replied on donation when user called her hypocrite post viral