DA Image
21 जनवरी, 2021|9:03|IST

अगली स्टोरी

कोरोना वायरस के डर से सेल्फ आइसोलेशन में हैं शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान, ऐसे कर रही हैं टाइम पास

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने भले ही अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। सुहाना के फैन क्लब के कई इंस्टाग्राम अकाउंट बने हैं जिसमें उनकी फोटोज आती रहती हैं। अब कोरोना वायरस के चलते शाहरुख की लाडली सुहाना ने खुद को घर में कैद कर लिया है। और वह अपना टाइम पास हॉलीवुड एक्ट्रेस मेरिल स्ट्रीप की फिल्म देखकर कर रही हैं। 

सुहाना खान ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक छोटी-सी क्लिप लगाई, जिसमें उन्होंने फैन्स को बताया कि वह मेरिल स्ट्रीप की फिल्में देख रही हैं। हालांकि, यह अभी तक पता नहीं चला है कि सुहाना इस समय घर में अकेली हैं या उनके साथ दोस्त भी हैं। सुहाना खान इस समय कहां हैं, विदेश या भारत, यह भी पता नहीं चल पा रहा है। सुहाना न्यूयॉर्क में पढ़ाई कर रही हैं और कोरोना वायरस यूएस में सबसे ज्यादा खतरनाक स्थिति में हैं। यहां अभी तक 13 हजार से भी ज्यादा केस सामने आ चुके हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on

इसी बीच सुहाना खान के पिता शाहरुख खान कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से गुजारिश कर रहे हैं कि वह घर में रहें और सुरक्षित रहें। सोशल मीडिया पर वह लोगों को इस वायरस से बचने के लिए जागरूक कर रहे हैं। बता दें कि बीते साल ग्रेजुएशन पूरी होने के बाद सुहाना खान अपनी आगे की पढ़ाई के लिए न्यूयॉर्क गई थीं। इसके अलावा कुछ समय पहले सुहाना की एक शॉर्ट फिल्म रिलीज हुई थी। सुहाना की डेब्यू शॉर्ट फिल्म का नाम 'द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू' है। सुहाना की इस शॉर्ट फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

कोरोना वायरस के डर के बीच 'राधे' का काम जारी, सलमान खान ने घर से शुरू किया फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन

कोरोना वायरस की वजह से एक दूसरे से दूर हैं आसिम रियाज और हिमांशी खुराना, ऐसे मिटा रहे हैं दूरी

बेटी सुहाना की ब्वॉयफ्रेंड से जुड़ी प्रॉब्लम्स को ऐसे सुलझाते हैं शाहरुख...
शो माय नेक्स्ट गेस्ट नीड्स नो इंट्रोडक्शन विद डेविड लेटरमेन के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि उनकी बच्चों के साथ कैसी बॉन्डिंग है और क्या वह अपने बच्चों की डेटिंग लाइफ पर ध्यान रखते हैं तो शाहरुख ने बताया छा कि वह बच्चों के पढ़ाई-लिखाई के साथ उनके लिए खाना बनाने तक का काम करते हैं। इसके साथ ही शाहरुख ने ये भी बताया कि वह बच्चों की डेटिंग लाइफ पर भी ध्यान रखते हैं। शाहरुख ने कहा था कि उन्हें सुहाना की बॉयफ्रेंड्स प्रॉब्लम्स से डील करने से बहुत नफरत है।

शाहरुख ने कहा था कि जब सुहाना को किसी खास लड़के के लिए गिफ्ट चुनना होता है तो वह उनकी मदद करते हैं। शाहरुख ने इस बात को माना की वह प्रोटेक्टिव पिता है और अपनी बेटी की जिंदगी में आने वाले लड़कों को खास पसंद नहीं करते।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus: Shahrukh Khan Daughter Suhana Khan: In Self Isolation: Passing Her Time by Watching Meryl Streep: Films