DA Image
28 जुलाई, 2020|6:58|IST

अगली स्टोरी

प्रियंका चोपड़ा ने कोरोना जंग में उठाई एक और बड़ी जिम्मेदारी, कमजोर बच्चों की मदद के लिए ग्रेटा थनबर्ग से मिलाया हाथ

priyanka chopra husband nick jonas

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों परिवार के साथ लॉस एंजेलिस में हैं। लॉकडाउन के दौरान प्रियंका सोशल मीडिया पर लगातार कोई न कोई पोस्ट अपने प्रशंसकों से जुड़े रहने के लिए साझा करती रहती हैं।  हाल ही में कई जगह चैरिटी करने के बाद प्रियंका ने हेल्थकेयर वर्कर्स का दर्द महसूस किया और उन्होंने फ्रंटलाइन हेल्थकेयर वर्कर्स को 20,000 फुटवेअर्स भेजे। अब इसके बाद प्रिंयका ने कमजोर बच्चों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए स्वीडिश किशोरी कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग और यूनिसेफ से हाथ मिलाया है।

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रियंका चोपड़ा लगातार लोगों की मदद कर रही हैं। कभी वह आर्थिक सहायता देकर मदद को आगे आती हैं तो कभी सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों को जागरुक करती हैं। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने दुनिया भर में कमजोर बच्चों को कोरोनवायरस से बचाने के लिए स्वीडिश किशोरी कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग से हाथ मिलाया है। कमजोर बच्चों पर कोरोनावायरस के प्रभाव पर अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

अभिनेत्री ने ट्वीट किया, “दुनिया भर में कमजोर बच्चों पर कोविड-19 के प्रभाव को देखना दिल तोड़ने वाला है। उन्हें अब भोजन की कमी, स्वास्थ्य प्रणालियों की कमी, हिंसा और शिक्षा के अभाव का सामना करना पड़ रहा है। हमें उन्हें सुरक्षित रखना है, यह हम पर है। उन्होंने एक लिंक साझा करते हुए ट्वीट किया, “यूनिसेफ और ग्रेटा थनबर्ग के इस आवश्यक पहल में मेरा साथ दें, दान करें। प्रियंका और उनके अमेरिकी पॉप गायक पति निक जोनास ने कोविड-19 महामारी के खिलाफ लड़ाई में कई पहलों का समर्थन किया है और दान भी दिया है।

आपको बता दें, प्रियंका चोपड़ा आखिरी बार 'द स्काई इज पिंक' में नजर आई थीं। ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई थी। इस फिल्म में प्रियंका के साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम थीं। फिल्म का निर्देशन शोनाली बोस ने किया था। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus Priyanka Chopra Decides To Help Children Affected By Covid-19 With Activist Greta Thunberg