DA Image
7 जुलाई, 2020|11:50|IST

अगली स्टोरी

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स मिला कोरोना का मामला, सील हुई बिल्डिंग

कोरोना वायरस से दुनिया के लगभग सभी देश जूझ रहे हैं और कई देश तो ऐसे हैं जहां पर संक्रमण के मामले लाखों की संख्या पार कर चुके हैं। यह वायरस बॉलीवुड की गलियारों में प्रवेश कर चुका है। करण जौहर, बोनी कपूर, करीम मोरानी के घर में कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद अब बिग बॉस फेम विकास गुप्ता के कॉम्प्लेक्स में भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जिससे उनकी बिल्डिंग में भी दहशत का माहौल है। 

जानकारी के लिए बता दें कि विकास गुप्ता मलाड वेस्ट में कॉम्प्लेक्स में रहते हैं। उनकी बिल्डिंग में भी कोरोना मरीज पाए जाने के बाद उनकी बिल्डिंग सील कर दी गई है। इतना ही नहीं वहां पर रहने वाले सभी लोगों को कुछ जरुरी गाइडलाइन्स भी दी गई है।

मजदूरों के 'मसीहा' सोनू सूद पर फिल्म बनाना चाहते हैं संजय गुप्ता, एक्टर से पूछा- राइट्स मिल सकते हैं क्या?

विकास गुप्ता ने स्पॉटबॉय के साथ इस खबर की पु्ष्टि की है। विकास गुप्ता ने पोर्टल को जानकारी दी है कि, 'हम सभी के लिए ये मुश्किल घड़ी है। हमें काफी सजग और सचेत रहने की जरुरत है। जैसा हमें दिखाया जा रहा है, स्थिति उससे भी ज्यादा खराब है। अस्पतालों में बेड नहीं है...ये तो सिचुएशन है। मैं लोगों से यही गुजारिश करना चाहूंगा कि इस चीज को अपनी जॉब, परीक्षा और रिश्ते से ज्यादा सीरियसली लें। जब इंसान रहेगा तो सब रहेंगे।

जोया मोरानी ने एक बार फिर दान किया प्लाज्मा,फैंस कर रहे हैं तारीफ

गौरतलब है कि बीते दिनों ही टीवी एक्टर अर्जुन बिजलानी के पड़ोस में रहने वाले एक डॉक्टर का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव निकला था, जिसके चलते उनकी पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। अब तक अंकिता लोखंडे, देवोलीना भट्टाचार्जी और शिविन नारंग समेत कई कलाकारों की बिल्डिंग को बीएमसी सील कर चुका है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus Pandemic : bigg boss ex contestant vikas guppta complex sealed due to coronavirus possitive