DA Image
5 जून, 2020|5:31|IST

अगली स्टोरी

नागपुर पुलिस ने शाहरुख-दीपिका की फिल्म 'चेन्नई एक्सप्रेस' के सीन का किया सही इस्तेमाल, कोरोना संकट को लेकर दिया मैसेज

                                         -

दुनियाभर में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़े हैं। अभी तक 12 लाख से ज्यादा मामले वायरस के सामने आ चुके हैं। इससे लड़ने के लिए सरकारें लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग अपनाने को कह रही हैं। ऐसे में नागपुर पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की एक फिल्म की मदद लेते हुए सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की है। 

नागपुर पुलिस ने ट्विटर पर शाहरुख और दीपिका की हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस का एक पोस्टर अपलोड किया है। इसमें दीपिका और शाहरुख एक बेंच पर बैठे हुए हैं। दोनों रेलवे स्टेशन की बेंच पर एक दूसरे से काफी दूर बैठे हुए हैं। पुलिस द्वारा पोस्ट किए गए इस पोस्टर पर दोनों के बीच में सोशल डिस्टेंसिंग लिखा हुआ है।

नागपुर पुलिस ने पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा कि सोशल डिस्टेंसिंग की ताकत को कम न आंकें। पुलिस के इस ट्वीट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। अभी तक ढाई हजार से ज्यादा यूजर्स ट्वीट लाइक कर चुके हैं।

पुलिस के इस ट्वीट पर यूजर्स कमेंट भी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि यह सबसे बढ़िया है। एक अन्य ने लिखा, 'सो कूल, उम्मीद है कि लोग इसे समझेंगे और सख्ती से पालन भी करेंगे।'

लॉकडाउन में घर की साफ-सफाई करते हुए दीपिका पादुकोण की पीठ में लगी चोट, रणवीर सिंह ने लगाई डांट

देश में लॉकडाउन के बीच परेशान हुईं ऋचा चड्ढा, जानिए वजह

बता दें कि भारत में भी कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अभी तक चार हजार से ज्यादा मामले सामने आ चुके हैं। इसके अलावा देश में 111 लोगों की वायरस के चलते मौत हो चुकी है। कोरोना से निपटने के लिए सरकार ने 21 दिनों का लॉकडाउन लागू किया है, जोकि 14 अप्रैल तक चलेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus: Nagpur Police: Tweet: Shahrukh Khan: and Deepika Padukone: Chennai Express: movie poster to give message of Social Distancing: