Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Coronavirus India: Shaktimaan: Returns On Doordarshan: Mukesh Khanna: Confirms: On Twitter:

कंफर्म: देश में लॉकडाउन के बीच दूरदर्शन पर प्रसारित होगा 'शक्तिमान'

कोरोना लॉकडाउन के चलते 80 और 90 के दशक के कई मशहूर शो जैसे रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी हो रही है और इनमें से कुछ का दोबारा प्रसारण शुरू हो चुका है। सरकार ने डीडी नेशनल और डीडी...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 31 March 2020 12:39 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना लॉकडाउन के चलते 80 और 90 के दशक के कई मशहूर शो जैसे रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी हो रही है और इनमें से कुछ का दोबारा प्रसारण शुरू हो चुका है। सरकार ने डीडी नेशनल और डीडी भारती पर इन्हें दिखाने का निर्णय लिया है। अब खबर आ रही है कि आपके फेवरेट शो ‘शक्तिमान’ की भी वापसी हो रही है। शो के रियल ‘शक्तिमान’ ए.के.ए. मुकेश खन्ना ने इस बात की पुष्टि की है। 

दरअसल, मुकेश खन्ना ने रविवार शाम एक ट्वीट के जरिए फैन्स को यह खुशखबरी दी है। मुकेश खन्ना ने लिखा है कि 130 करोड़ भारतीय इकट्ठे, एकसाथ दूरदर्शन पर दोबारा ‘शक्तिमान’ को देख सकेंगे। अनाउंसमेंट के लिए इंतजार करिए। जल्द आपके सामने आएंगे। 

आपको बता दें कि इससे पहले मुकेश खन्ना ने फैन्स को बताया था कि वह इस शो के सीक्वल पर काम कर रहे हैं। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कोरोना लॉकडाउन के चलते फैन्स की भारी डिमांड आ रही है कि ‘शक्तिमान’ को दोबारा प्रसारित किया जाए। ऐसे में मैं इंतजार कर रहा हूं कि चीजें जल्द खत्म हों और मैं काम पर वापस लौटूं, क्योंकि फैन्स डिमांड कर रहे हैं। 

— Mukesh Khanna (@actmukeshkhanna) March 29, 2020

आपको बता दें कि ‘शक्तिमान’ की एक एनिमेटेड सीरीज, साल 2011 में सोनिक चैनल पर प्रसारित की गई थी। इसके बाद साल 2013 में एक टेलीफिल्म ‘हमारा हीरो शक्तिमान’ प्रसारित की गई, जिसमें मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और उदय सचदेवा ने जूनियर शक्तिमान की भूमिका निभाई थी। इसे पोगो चैनल पर प्रसारित किया गया था।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें