Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Coronavirus crisis and COVID-19 fight: after donated 55 55 lak Varun Dhawan to provide meals to doctors and medical staff at hospitals and the frontline workers

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 55 लाख दान देने के बाद वरुण धवन ने किया एक और बड़ी घोषणा, जानकर खुश हो जाएंगे आप

कोरोना वायरस महामारी की कठिन परिस्थिति में कई मशहूर हस्तियों मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रही हैं। सभी अपने-अपने स्तर पर आमजन की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कोई पैसों का योगदान...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 8 April 2020 12:41 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस महामारी की कठिन परिस्थिति में कई मशहूर हस्तियों मदद के लिए हाथ आगे बढ़ा रही हैं। सभी अपने-अपने स्तर पर आमजन की मदद कर रहे हैं। कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में कोई पैसों का योगदान दे रहा तो कोई खाना बांटने के लिए आगे आ रहा है। साथ ही कईयों ने अपने होटल, ऑफिस को डॉक्टरों, नर्सों और बाकी लोगों के लिए क्वारंटीन सेंटर्स में तब्दील कर दिया है। अब लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन का भी नाम शामिल हो गया है। कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में 55 लाख रुपये का योगदान देने के बाद वरुण धवन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए  कहा है कि वह जॉबलेस और घर से दूर रहे लोगों के साथ कोरोना वायरस से लड़ रहे उन सभी डाक्टर्स, नर्स और सभी मेडिकल स्टॉफ को भोजन मुहैया कराएंगे। 

वरुण धवन ने एक ऑफिशियल लेटर के जरिए घोषणा करते हुए कहा कि लॉकडाउन के दौरान घर में रहते हुए हर एक दिन गुजरने के साथ मेरे मन में उनके लिए सहानुभूति होती है जो इस संकट के समय अपने घर से दूर हैं और जिनके पास कोई जॉब नहीं है.. ऐसे लोगों के लिए मैं फ्री भोजन उपलब्ध कराने का निश्चय करता हूं।

— Varun Dhawan (@Varun_dvn) April 8, 2020

वरुण धवन ने आगे कहा है कि वे सभी लोग प्रशंसा के लायक हैं जो अपने जीवन को संकट में डालकर कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ रहे हैं मैं डाक्टर्स सहित अन्य मेडिकल स्टॉफ को भोजन उपलब्ध कराने की निश्चय करता हूं। यह भले ही एक छोटा कदम है लेकिन इस संकट की घड़ी में यह सब कदम भी गिने जाएंगे। मैं इस संकट की घड़ी में वह सब करूंगा जो मुझसे संभव हो सकेगा। वरुण धवन के अनुसार, वह यह नेक काम ताज पब्लिक सर्विस वेलफेयर ट्रस्ट के माध्यम से करेंगे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें