DA Image
6 जून, 2020|10:21|IST

अगली स्टोरी

'सावधान इंडिया' एक्टर सुशांत सिंह की सोसाइटी में मिला कोरोनावायरस पॉजिटिव, एक्टर ने डरकर किया ये ट्रवीट

sushant singh

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस की कहर से हर कोई डरा हुआ है। इस बीमारी से लगभग सभी देश परेशान है। इस महामारी कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले लिया है। अमेरिका, इटली, स्पेन जैसे विकसित देश भी इससे नहीं बच पाए हैं। भारत में भी लगातार मामले बढ़ते जा रहे हैं। ऐसे में सरकार ने सोशल डिस्टेंस बनाये रखने के लिए 14 अप्रैल तक देश को लॉक डाउन कर दिया। हालांकि लॉक डाउन के बाद भी इस वायरस का कहर जारी है। इसी बीच एक्टर सुशांत सिंह ने एक ट्वीट किया और बताया है कि उनकी उनकी सोसाइटी में एक कोरोनावायरस संक्रमित शख्स मिला है। कोरोनावायरस संक्रमित शख्स मिलने के बाद उनकी सोसाइटी को पूरी तरह बंद कर दिया गया है। 

सुशांत सिंह ट्वीट किया है कि हमारी सोसाइटी को बंद कर दिया गया है। यहां के प्राधिकरण ने सोसाइटी के गेट पर ताला लगा दिया है। क्योंकि इस सोसाइटी में कल एक कोरोनावायरस पॉजिटिव शख्स मिला। उनके पूरे परिवार की जांच के लिए ले जाया गया है। आशा है कि वे सभी ठीक हो जाएंगे, उमिंद है कि यह फैलेगा नहीं और न ही किसी और प्रभावित करेगा। 

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में सामने आईं माधुरी दीक्षित

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus covid 19: one coronavirus positive suspect found in Sushant Singh society savdhaan india actor fear and tweet