DA Image
30 मई, 2020|12:39|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: घर से बाहर निकलने वाले लोगों से अमिताभ बच्चन बोले- मैं हाथ जोड़ रहा हूं...

                                                                                                                                                     -

अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और फैन्स के साथ अपने विचार शेयर करते रहते हैं। इन दिनों बिग बी फैन्स को कोरोना वायरस को लेकर जागरुक कर रहे हैं। वह कोरोना को लेकर फैन्स से बार-बार घर पर रहने की अपील कर रहे हैं। अब उन्होंने बेहद अलग तरीके से फैन्स को घर पर रहने के लिए कहा है।

बिग बी ने अपनी एक फोटो शेयर की है और लिखा, 'YOU !! yes YOU ! आप ही से बात कर रहा हूँ मैं ! सुनो मेरी बात !! इस कोरोना बीमारी को समझो, घर में रहो, बाहर मत निकलो। हाथ जोड़ रहा हूं मैं।'

बिग बी ने आगे लिखा, 'यह वायरस अपना घर ढूंढ रहा है और वो घर उसे इंसानों के अंदर मिलता है। अपने घर का दरवाजा बंद कर दो। घुसने ना पाए।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on

इससे पहले नर्स और डॉक्टर्स के लिए लिखा था ये मैसेज...

बिग बी ने एक ग्राफिक फोटो शेयर की थी जिसमें एक मेडिकल स्टाफ को पूरा ग्लोब उठाते हुए दिखाया गया है। इस ग्राफिक्स के साथ बिग बी ने लिखा था, 'सारी दुनिया का बोझ हम उठाते हैं। कुली से मेरा गाना। बिग बी के इस ग्राफिक्स को काफी पसंद किया गया था। फैन्स ने उनके इस इस पोस्ट की जमकर तारीफ भी की थी।

 

 

इसके साथ ही बिग बी ने कोरोना को लेकर एक कविता लिखी थी। उन्होंने लिखा था, 'खबरदार, घर में रहो। बाहर ना निकलो। इस कमबख्त कोरोना को उलटा मत पड़ने दीजिए। नहीं, नहीं... आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं। कोरोना को उलटा पढ़िए, हो जाएगा नारोको।' इन पंक्तियों का आशय यही है कि कोरोना को नारोको मत होने दीजिए। यानी उसे हर हाल में रोकने की कोशिश करनी है।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:coronavirus amitabh bachchan request fans to not to go out of house