Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़coronavirus akshay kumar donate 25 crore pm modi appreciate him

कोरोना के खिलाफ जंग में अक्षय कुमार ने दान किए 25 करोड़ रुपए, PM मोदी ने दिया ये रिएक्शन

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की है।...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 06:52 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की प्रतिज्ञा की है। 

अक्षय कुमार ने पीएम मोदी के ट्वीट को रिट्वीट कर लिखा, 'यह वह समय है जब हम सबके जीवन का सवाल है और हमें कुछ करने की जरूरत है हम जो भी कर सकें। मैं अपनी बचत से 25 करोड़ रुपये का योगदान पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करता हूं। आओ जीवन बचाएं। जान है तो जहान है।'

बता दें कि कोरोना के खिलाफ जंग में किसी अभिनेता द्वारा अभी तक इतनी बड़ी रकम राहत कोष में नहीं दी गई है। 

पीएम मोदी ने की तारीफ...

अक्षय द्वारा की गई इस सहायती की पीएम नरेंद्र मोदी ने तारीफ की है। उन्होंने अक्षय के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, बहुत अच्छे अक्षय कुमार, हर कोई स्वस्थ भारत के लिए दान करता रहें।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें