DA Image
31 मई, 2020|5:42|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: पिता बनने के फौरन बाद बच्चे संग छोड़ना पड़ा था अस्पताल, एक्टर रुसलान ने बताई पूरी कहानी

एक्टर रुसलान मुमताज हाल ही में पिता बने हैं। उनकी पत्नी ने पिछले महीने के आखिर में बच्चे को जन्म दिया है। अब रुसलान ने उन पलों को याद किया, जब उन्हें कोरोना वायरस के चलते पिता बनने के फौरन बाद अस्पताल छोड़ने को कह दिया गया था। उन्होंने बताया कि उन्हें यह तक सही से नहीं पता था कि बच्चे को कैसे खिलाया जाएगा और कोई देखभाल करने वाला भी आसपास नहीं था।

रुसलान ने कहा कि कोरोना वायरस के चलते अस्पताल में एक डॉक्टर की मौत हो गई थी। इस वजह से हम लोगों को तुरंत वहां से निकलना पड़ा। मेरे पैरेंट्स ने बताया कि बच्चे की देखभाल के लिए मेड रखने के लिए लेकिन ऐसे में वायरस का खतरा बढ़ जाता है।

उन्होंने कहा, 'जब हम बच्चे को घर लेकर आए तो 14 घंटे तक उसके लिए दूध नहीं था। हमें बताया गया कि वह सो रहा है और उसे उठाना नहीं चाहिए। वह रात में 12 बजे सोकर उठा और उसके बाद सुबह तीन बजे तक उसे मैंने अपनी गोद में रखा। इसके बाद हमने कई चीजें ऑनलाइन पता कीं। इसके बाद मैं जब सोने के बाद वापस उठा तो महसूस हुआ कि बच्चा कोई हरकत नहीं कर रहा है।' एक्टर ने आगे बताया कि यह देखकर वह पूरी तरह से डर गए थे। उन्हें लगा कि उन्होंने कुछ गलत कर दिया है लेकिन कुछ देर बाद जब बच्चे ने हरकत करनी शुरू की तब उनकी जान में जान आई।

भाई इब्राहिम के साथ मस्ती करती दिखीं सारा अली खान, वीडियो में किया नॉक-नॉक

Masakali 2.0 गाने से खफा हुए एआर रहमान, फैन्स से कहा- दिल्ली 6 का ओरिजनल गाना ही सुनें

बता दें कि रुसलान जब पिता बने थे, तब उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि कोरोना वायरस लॉकडाउन के बीच हमारी जिंदगी में एक खुशी का मौका आया है। हमारे घर एक नन्हे मेहमान ने जन्म लिया है।  26-03-2020, छोटा बेबी आ चुका है। पहले मैं अपने बच्चे की कोई भी फोटो शेयर नहीं करना चाहता था, कम से कम तीन से चार महीने। लेकिन, आज का माहौल देखते हुए मैंने तय किया और उसकी फोटो शेयर की, क्योंकि छोटा बेबी आपकी जिंदगी में रोशनी लेकर आता है। मैं यकीन करता हूं कि बेबी तभी इस दुनिया में कदम रखते हैं जब हम सभी मुश्किल घड़ी में होते हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Coronavirus: Actor Ruslaan Mumtaaz: recounts the horror he faced with his newborn s health crisis