Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़corona virus outbreak rashami desai buying vegetables in mumbai

कोरोना की दहशत के बीच रश्मि देसाई ने मुंबई की सड़कों पर खरीदी सब्जी, देखें Photos

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से डरी हुई है। सभी इस वायरस से बचने के लिए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और इसी बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मुंबई की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए देखा गया। हालांकि रश्मि ने इस...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 March 2020 09:58 AM
हमें फॉलो करें

पूरी दुनिया कोरोना वायरस से डरी हुई है। सभी इस वायरस से बचने के लिए घर से बाहर नहीं जा रहे हैं और इसी बीच एक्ट्रेस रश्मि देसाई को मुंबई की सड़कों पर सब्जी खरीदते हुए देखा गया। हालांकि रश्मि ने इस दौरान अपनी सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा हुआ था। उन्होंने इस दौरान मास्क पहना हुआ था। रश्मि ने इस दौरान ऑरेंज प्रिंटिड ड्रेस पहना है। उन्होंने इस दौरान फोटोग्राफर को देखकर पोज भी दिए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इससे पहले टेस्ट कराते हुए सामने आया था वीडियो...

अभी कुछ दिनों पहले रश्मि का नागिन के सेट से एक वीडियो सामने आया था जिसमें वह सेट पर जाने से पहले अपना टैंप्रेचर चेक करा रही थीं।  उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

बिग बॉस को लेकर हाल ही में दिया ये बयान...

हाल ही में रश्मि ने शो में अपने एक्सपीरियंस को लेकर बात की। रश्मि ने कहा, 'इस शो ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है। शो ने चीजों के प्रति मेरा नजरिया बदल दिया है। मैं अक स्ट्रॉंग बन गई हूं। मैंने चीजों को पॉजिटिव तरीके से लेना शुरू कर दिया है। मेरा पेशन्स लैवल बढ़ गया है। इसमें कोई शक नहीं कि मैंने वहां कई मुश्किल दिनों का सामना किया, लेकिन इसके साथ ही मैंने वहां खूबसूरत यादें भी बनाई।'

रश्मि ने ये भी कहा, मैं वो कंटेस्टेंट हूं जो घर में सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हूं। मेरी पर्सनल लाइफ पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई थी। उन सिचुएशन को मेरे लिए संभालना आसान नहीं था, लेकिन फिर भी मैंने किया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें