Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़corona virus outbreak nargis fakhri share this video viral on social media

कोरोना वायरस के चलते 3 दिनों से एक ही कपड़े में हैं नगिस फाखरी, वीडियो शेयर कहा- क्या फायदा इतने पैसों का

आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में हैं। इस बीच अब नरगिस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। नरगिस का ये वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 12:21 PM
हमें फॉलो करें

आम आदमी हो या बॉलीवुड सेलेब्स सभी इन दिनों कोरोना वायरस से बचने के लिए घर में हैं। इस बीच अब नरगिस ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। नरगिस का ये वीडियो देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। इस वीडियो को शेयर करते हुए नरगिस ने लिखा, पिछले 3 दिनों से मैं एक ही कपड़े में हूं। इतने सारे पैसे हम किसलिए बचाते हैं। नरगिस का ये वीडियो देखकर लग रहा है कि वह घर पर काफी बोर हो रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nargis Fakhri (@nargisfakhri) on

इससे पहले वीडियो शेयर कर बताया घर में क्या कर रही है...

नरगिस ने इससे पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह घर का काम कर रही थीं। वीडियो में नरगिस को किचन में बर्तन और टॉयलेट साफ करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्हें झाड़ू लगाते और कपड़े धोते भी देखा जा सकता है। उनके इस फनी वीडियो को खूब पसंद  किया गया था।

बता दें कि नगरिस ने काफी समय से फिल्मों से दूरी बनाकर रखी हैं। इस समय वे कैलिफोर्निया में हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। नरगिस को पिछली बार फिल्म अमावस में देखा गया था। इसमें उनके साथ सचिन जोशी और मोना सिंह नजर आए थे। बता दें कि नरगिस को फिल्म रॉकस्टार से पॉपुलैरिटी मिली थी। फिल्म में वे रणबीर कपूर के अपोजिट नजर आई थीं। इस फिल्म से वह रातोंरात स्टार बन गई थीं। इसके अलावा उन्होंने मैं तेरा हीरो, हाउसफुल 3, स्पाय, मद्रास कैफ और ढिशूम जैसी फिल्मों में काम किया है। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें