Hindi Newsबिज़नेस न्यूज़corona virus fear amitabh bachchan special message for fans to stay safe at home

कोरोना वायरस से परेशान हुए अमिताभ बच्चन, हाथ जोड़कर फैन्स से कही ये बात

कोरोना वायरस के डर से मंगलवार शाम को देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया कि देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन है। उन्होंने सभी से अपील की है कि घर से बाहर ना निकलें। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सभी से यही...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 25 March 2020 10:13 AM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस के डर से मंगलवार शाम को देश के पीएम नरेंद्र मोदी ने ऐलान किया कि देश में 21 दिनों तक लॉकडाउन है। उन्होंने सभी से अपील की है कि घर से बाहर ना निकलें। वहीं बॉलीवुड सेलेब्स भी सभी से यही अपील कर रहे हैं कि अने घर में ही रहें। अमिताभ बच्चन भी लगातार कोरोना वायरस को लेकर फैन्स से अपनी बातें शेयर करते रहते हैं। लेकिन इस बार तो उन्होंने अपने फैन्स से हाथ जोड़कर तक घर से बाहर ना निकलने को कहा।

बिग बी ने अपनी हाथ जोड़ते हुए फोटो के साथ साइड में देश के मैप की फोटो पर ताला लगा है वाली फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हाथ हैं जोड़ते विनम्रता से आज हम, सुनें आदेश प्रधान का, सदा तुम और हम। ये बंदिश जो लगी है, जीवदायी बनेगी, 21 दिनों का संकल्प निश्चित कोरोना दफनाएगी।

— Amitabh Bachchan (@SrBachchan) March 24, 2020

इससे पहले रविवार शाम को जनता कर्फ्यू के दिन बिग बी ने पूरे परिवार के साथ अपने घर की छत पर आकर कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं के लिए ताली बजाई थी। उस वक्त उनके साथ अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, आराध्या बच्चन, श्वेता बच्चन और नव्या नंदा साथ थे।

क्या कहा पीएम मोदी ने...

पीएम मोदी ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि जो जहां हैं, वहीं रहें। यह लॉकडाउन आपके भविष्य के लिए बेहद जरूरी है। प्रधानमंत्री ने लोगों से किसी भी कीमत पर घर के बाहर नहीं निकलने की सलाह दी है। 

उन्होंने कहा कि कुछ लोग इस गलतफहमी में हैं कि सोशल डिस्टेंसिंग केवल मरीजों के लिए जरूरी है। यह सोचना सही नहीं है। सोशल डिस्टेंसिंग हर नागरिक और सदस्य केलिए है। प्रधानमंत्री के लिए भी है। कुछ लोगों की लापरवाही कुछ लोगों की गलत सोच आपको आपके बच्चों को आपके दोस्तों को आगे चलकर पूरे देश को बहुत बड़ी मुश्किल में झोंक देगी। अगर ऐसी लापरवाही जारी रही तो भारत को इसकी बहुत बड़ी कीमत चुकानी पड़ सकती है। इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें