DA Image
30 मई, 2020|1:36|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: लॉकडाउन के बीच पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ घर से बाहर निकले अक्षय कुमार, वीडियो में जानें क्यों

पूरे देश में कोरोना वायरस की वजह से लॉकडाउन लगा हुआ है। सरकार ने सभी से घर से बाहर ना निकलने की सलाह दी है। वहीं आज सुबह अश्रय कुमार को पत्नी ट्विंकल खन्ना के साथ बाहर निकना पड़ा। दरअसल एक मेडिकल इमरजेंसी की वजह से अक्षय और ट्विंकल को बाहर निकना पड़ा। ट्विंकल ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मुंबई की रोड़ पर गाड़ी से जा रहे हैं। अक्षय कुमार गाड़ी को ड्राइव कर रहे हैं। वीडियो में ट्विंकल कहती हैं कि दोनों हॉस्पिटल से आ रहे हैं। लेकिन दोनों कोरोना की वजह से नहीं बल्कि ट्विंकल के पैर पर लगी चोट की वजह से हॉस्पिटल गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna) on

वीडियो में आप देखेंगे कि गाड़ी ड्राइव करते हुए अक्षय ने मास्क पहना हुआ है। इस दौरान ट्विंकल मस्ती करते हुए ये भी कहते हैं कि चांदनी चौक से मेरा ड्राइवर।

अक्षय ने दान किए 25 करोड़...

बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में केंद्र सरकार ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र नागरिक सहायता एवं आपात स्थिति राहत कोष' के ऐलान के तुरंत बाद अभिनेता अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये दान देने की घोषणा की है। अक्षय कुमार ने कहा कि मैंने अपनी बचत से पीएम मोदी के PM-CARES फंड में 25 करोड़ रुपये का योगदान करने की घोषणा की है।

ट्विंकल को है गर्व..

अक्षय के घोषणा करते ही ट्विंकल ने ट्वीट किया, 'ये इंसान मुझे कितना गर्व महसूस करवाता है। मैंने अक्षय से पूछा था कि क्या वह सच में इतनी बड़ी रकम देंगे क्योंकि इतने पैसे हमे इकट्ठे करने पड़ते, लेकिन अक्षय ने मुझसे कहा कि मेरा पास पहले कुछ नहीं था, आज जब मेरे पास है तो मैं पीछे नहीं हट सकता। मैं उनकी मदद करना चाहता हूं जिनके पास कुछ नहीं है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:corona virus akshay kumar visit hospital with wife twinkle watch video