DA Image
5 जून, 2020|6:13|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लॉकडाउनः 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ऐसे काट रही हैं अपना समय

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन को कौन नहीं जानता है। खबरों की मानें तो दयाबेन के जाने के बाद शो की टीआरपी में गिरावट देखने को मिली है। हालांकि, बीच में ऐसी भी खबरें आई थीं कि दयाबेन जल्द ही शो में वापसी करेंगी, लेकिन फैन्स अभी तक इनका इंतजार ही कर रहे हैं। कोरोनावायरस लॉकडाउन के चलते दयाबेन  (दिशा वकानी) ने फैन्स को जानकारी दी है कि वह कैसे अपना समय घर में बिता रही हैं। 

दिशा ने स्पॉटब्वॉय संग एक इंटरव्यू में बताया कि मैं पीएम मोदी द्वारा बताई गई गाइडलाइन्स पर गौर कर रही हूं। उन्हें अच्छी तरह फॉलो भी कर रही हूं। जैसे पूरा दिन गरम पानी का सेवन, अच्छी तरह पका हुआ खाना और सोशल डिसटेंसिंग पर भी पूरा ध्यान दे रही हूं। क्योंकि घर पर हाउस हेल्प नहीं आ रही है तो मैं परिवार के सदस्यों के साथ मिलकर घर का काम संभाल रही हूं। मैं जानती हूं कि लोग घर में कैद होने के कारण कई शिकायतें कर रहे हैं लेकिन ऐसा होना नहीं चाहिए। 

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, आप खुद ही देख लें

कोरोना के खिलाफ जंग में सामने आईं कैटरीना कैफ, PM CARES Fund में किया दान

दिशा आगे कहती हैं कि नवरात्र चल रहे हैं, ऐसे में उनके घर में मंत्रों का जाप हो रहा है, जो कि परिवार के लोग ही कर रहे हैं। घर में पॉजिटिव एनर्जी का वास होगा और नेगेटिविटी निकलेगी, इसलिए पूजा आराधना में हम सभी वक्त बिता रहे हैं। मेरी बेटी जो अभी बहुत छोटी है बाहर जाने और बाहर खुले में खेलना के लिए कहती है। लेकिन हम सभी उसे प्यार से समझाते हैं। वह बाहर जाने की डिमांड करती रहती है लेकिन जिम्मेदार पैरेंट्स होने के नाते हम उसका माइंड डाइवर्ट करते रहते हैं। वह इस वक्त अच्छी चीजें भी सीख रही है। मुझे लगता है घर में धार्मिक माहौल होने से लोगों का मन और सेहत अच्छी रहती है। हमें माता जी में भरोसा रखना है, सब जल्द ही ठीक हो जाएगा। अच्छा सोचें तो आगे अच्छा ही होगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona Lockdown: Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Dayaben: AKA Disha Vakani Spending Time Like This Inside Home Reveals