DA Image
1 जून, 2020|10:40|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लॉकडाउन के बीच क्या वापस आ रहा है ‘शक्तिमान’? ऐसी है चर्चा

कोरोना लॉकडाउन के चलते 80 और 90 के दशक के कई मशहूर शो जैसे रामायण, महाभारत, ब्योमकेश बक्शी और सर्कस की वापसी हो रही है और इनमें से कुछ का दोबारा प्रसारण शुरू हो चुका है। सरकार ने डीडी नेशनल और डीडी भारती पर इन्हें दिखाने का निर्णय लिया है। ऐसे में बताया जा रहा है कि हमारे फेवरेट शो, ‘शक्तिमान’ की भी वापसी हो सकती है। 

दरअसल, मुकेश खन्ना ए.के.ए. शक्तिमान ने एक इंटरव्यू में बताया कि लोगों की भारी डिमांड के चलते हमने ‘शक्तिमान’ का सीक्वल लाने का निर्णय लिया है। बॉम्बे टाइम्स को बताते हुए मुकेश ने कहा कि ‘शक्तिमान’ के सीक्वल पर हम काफी लंबे समय से काम कर रहे हैं। पिछले तीन सालों से इस पर काम हो रहा है। हम इसके सीक्वल पर इसलिए काम कर रहे हैं, क्योंकि लोग जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ। 

कोरोना लॉकडाउन के चलते फैन्स की भारी डिमांड आ रही है कि ‘शक्तिमान’ को दोबारा प्रासरित किया जाए। ऐसे में मैं इंतजार कर रहा हूं कि चीजें जल्द खत्म हों और मैं काम पर वापस लौटूं, क्योंकि फैन्स डिमांड कर रहे हैं। 

दिशा पाटनी ने फ्लॉन्ट की समर ड्रेस, सोशल मीडिया पर वायरल हुई फोटो

कोरोना वायरस: राजकुमार राव ने डोनेट करते हुए किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे जमकर तारीफ

आपको बता दें कि ‘शक्तिमान’ की एक एनिमेटेड सीरीज, साल 2011 में सोनिक चैनल पर प्रसारित की गई थी। इसके बाद साल 2013 में एक टेलीफिल्म ‘हमारा हीरो शक्तिमान’ प्रसारित की गई, जिसमें मुकेश खन्ना ने शक्तिमान और उदय सचदेवा ने जूनियर शक्तिमान की भूमिका निभाई थी। इसे पोगो चैनल पर प्रसारित किया गया था।    

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona Lockdown: Shaktimaan: returns Due To Corona Virus: Lockdown: Mukesh Khanna: Confirms: