DA Image
1 जून, 2020|9:01|IST

अगली स्टोरी

कोरोना लॉकडाउन में पब्लिक डिमांड पर दूरदर्शन पर प्रसारित होगा चाणक्य और शक्तिमान

देश में कोरोना लॉकडाउन के चलते 90 के दशक के मशहूर शो ‘चाणक्य’ और ‘शक्तिमान’ का दूरदर्शन चैनल पर प्रसारण किया जाएगा। हालांकि, दूरदर्शन नेशनल और डीडी भारती पर ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ का प्रसारण शुरू हो चुका है, जिसे दर्शकों से काफी प्यार भी मिल रहा है। 

सूचना एंव प्रसारण मंत्रालय ने एक स्टेटमेंट में कहा है कि दूरदर्शन पर पांच शो प्रसारित किए जाएंगे। इसमें ‘चाणक्य’, ‘उपनिषद गंगा’, ‘शक्तिमान’, ‘श्रीमान श्रीमति’ और ‘कृष्णा काली’ शामिल हैं। 

पब्लिक डिमांड पर ‘चाणक्य’ के 47 एपिसोड, जिसे चंद्रप्रकाश द्वेदी ने निर्देशित किया है, डीडी भारती पर अप्रैल के पहले हफ्ते से शुरू होगा। इसका प्रसारण दोपहर के समय में किया जाएगा। ‘उपनिषद गंगा’ के 52 एपिसोड, जिसे चिन्मया मिशन ट्रस्ट ने प्रोड्यूस और चंद्रप्रकाश द्वेदी ने निर्देशित किया है, डीडी भारती पर अप्रैल के पहले हफ्ते में शुरू होगा। इसका प्रसारण भी दोपहर के समय में ही किया जाएगा। 

 

कोरोना लॉकडाउनः 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन ऐसे काट रही हैं अपना समय

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की ये फोटोज सोशल मीडिया पर हुईं वायरल, आप खुद ही देख लें

दूरदर्शन नेशनल चैनल पर दोपहर 1 बजे ‘शक्तिमान’ का प्रसारण किया जाएगा, जिसमें मुकेश खन्ना मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे। ‘श्रीमान श्रीमति’, जो कि एक कॉमेडी शो है, इसका प्रसारण दूरदर्शन नेशन चैनल पर दोपहर 2 बजे किया जाएगा। इसके अलावा ‘कृष्णा काली’ के 18 एपिसोड डीडी नेशनल पर रात 8 बजे प्रसारित किए जाएंगे। ‘रामायण’ और ‘महाभारत’ के बाद इस रविवार से ‘ब्योमकेश बक्शी’, ‘सर्कस’, ‘हम हैं न’ और ‘तू तोता मैं मैंना’ का भी प्रसारण शुरू हो चुका है। और लोग अब ‘जंगल बुक’ के प्रसारण की भी डिमांड कर रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona Lockdown: On Public Demand Doordarshan: Will Telecast Chanakya: Shaktimaan: Returns Confirms