Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Corona Lockdown: Bhojpuri Actress Akshara Singh: Donates One Lakh Rupees: In Chief Minister Relief Fund:

कोरोना लॉकडाउन के बीच भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने मुख्यमंत्री राहत कोष में डोनेट किए एक लाख रुपये

कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग इससे लड़ने के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह का नाम भी जुड़ गया है। अक्षरा सिंह ने बिहार...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 27 March 2020 11:12 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना वायरस महामारी को लेकर दुनियाभर में लड़ाई जारी है। फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई लोग इससे लड़ने के लिए आर्थिक मदद कर रहे हैं। इसी कड़ी में अक्षरा सिंह का नाम भी जुड़ गया है। अक्षरा सिंह ने बिहार मुख्यमंत्री राहत कोष में एक लाख रुपये देने की घोषणा की है।

अक्षरा ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी ने कई जिंदगियों को रोक कर रख दिया है। इस मुश्किल दौर में वह बिहार के लोगों के लिए एक लाख रुपये डोनेट कर रही हूं। मेरी ओर से यह एक छोटी मदद है। उन्होंने कहा कि बिहार में हालांकि अभी मामले कम हैं, लेकिन सरकार पूरी तरह से सजग है। मैं भी अपने लोगों के लिए कुछ करना चाहती हूं, इसलिए मैं अपनी ओर से छोटी सी मदद भेज रही हूं। मैं आशा करती हूं कि हम मिलकर लड़ेंगे और इस महामारी को जल्द ही खत्म कर देंगे।

उन्होंने कहा कि घर में रहना और साफ-सफाई रखना ही हमारे लिए विकल्प है। इसलिए सरकार के निर्देशों का पालन करें। कोरोना को हराने में जरूर कामयाबी मिलेगी।

अक्षरा सिंह ने लोगों को घर से बाहर न निकलने की सलाह देते हुए इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह सूर्य नमस्कार करती नजर आई हैं।

इससे पूर्व अक्षरा सिंह लोगों को जागरूक करने के लिए खुद सड़क पर उतर गईं थी और उन्होंने लोगों को मास्क दिए। अक्षरा ने उन्हें दस्ताने दिए और सेनेटाइजर उपलब्ध कराए थे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें