DA Image
7 जून, 2020|12:53|IST

अगली स्टोरी

कोरोना हीरोज: इस डर से पुलिस वाले दस-दस दिन तक घर नहीं जा रहे, अक्षय कुमार ने दिल से थैंक्यू कहा

मुंबई. कोरोना से लड़ रहे भारत में पुलिस से लेकर मेडिकल स्टाफ तक ऑल इंडिया लॉकडाउन में दिन-रात ड्यूटी कर रहे हैं ताकि आम लोग कोविड 19 बीमारी से बचे रहें, सुरक्षित रहें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ऐसे कोरोना योद्धाओं के सम्मान में देश के लोगों से एक दिन ताली और थाली बजाने कहा था। अब बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने कहा है कि सेवा में लगे ऐसे लोगों को दिल से थैंक्यू कहें और सोशल मीडिया पर गुरुवार को #DilSeThankYou हैशटैग पूरे दिन ट्रेंड करता रहा। 

अक्षय ने एक वीडियो संदेश में कहा कि जब देश के लोग कोरोना के डर से जान बचाने को घर में बैठे हैं तब पुलिस अफसर और जवान दस-दस, बारह-बारह दिन घर नहीं जाते क्योंकि उनको ये डर लगता है कि उनकी वजह से परिवार के लोगों को कोई बीमारी ना हो जाए। अक्षय ने वीडियो संदेश में जो कहा, उसे आगे पढ़ें।

अजय देवगन की फिल्म तान्हाजी की कंट्रोवर्सी पर एक्टर शरद केलकर का बयान, बोले- सैफ अली खान के कमेंट को जरूरत से ज्यादा बढ़ा दिया गया

 

"दोस्तों, कल मेरी बात मुंबई पुलिस के एक अफसर से हो रही थी। मेरा दोस्त है। उनकी एक लाइन ने मुझे सोचने पर मजबूर कर दिया। कह रहे थे कि अक्षय- कमाल है ना, आप लोग अपने घर से बाहर निकलने से डर रहे हैं और विडंबना की बात ये है कि हम अपने घर जाने से डर रहे हैं। सारा दिन सड़क पर रहते हैं। इतने लोगों से मिलते हैं। कोई बीमारी अपने घर वालों को ना दे दें, इसलिए हम घर नहीं जाते। दस-दस दिन, बारह-बारह दिन।

सोनाली बेंद्रे ने कोरोना से लड़ने के लिए बताए तीन स्टेप्स, कहा- इम्यूनिटी मजबूत कर जीती थी कैंसर से जंग

मैं बहुत देर तक सोचता रहा। हमें अंदाजा भी नहीं है कि हम सेफ रहें इसके लिए कितने लोग अपनी जान को जोखिम में डालकर हमारे लिए दिन-रात काम कर रहे हैं। हमारी पुलिस फोर्स, नगर निगम के वर्कर्स, डॉक्टर्स, नर्सेज, अलग-अलग एनजीओ के वालंटियर, सरकार के लोग, राशन वाले, सब्जी वाले, दूध वाले, बिल्डिंग का वॉचमैन, और भी ऐसे कई जरूरी काम करने वाले बहुत सारे लोग हैं, मुझे लगता है कि एक पूरी आर्मी है जो 24 घंटे काम कर रही है ताकि हम और हमारा परिवार सुरक्षित रहे। और, हम लोग क्या कर रहे हैं। घर बैठकर फिल्में देख रहे हैं। वेब सीरीज देख रहे हैं। बस।

यार, एक थैंक्यू तो बनता है। दिल से थैंक्यू बनता है। मेरे अगले ट्वीट में, मैं सबको अपने और अपने परिवार वालों की तरफ से दिल से थैंक्यू करूंगा। अगर आप चाहें तो मेरा अगला ट्वीट कॉपी-पेस्ट कर सकते हैं। सिर्फ अपना नाम और सिटी रिप्लेस करके कोई भी सोशल मीडिया जिस पर आप हों, फेसबुक, ट्वीटर या इंस्टाग्राम पर शेयर करें। हैशटैग #DilSeThankYou के साथ। गाइज, लेट्स शो आवर ग्रैटीट्यूड, बिकाउज दैज इज द लीस्ट वी कैन डू। अपना ध्यान रखें।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Corona Heroes Akshya Kumar emotional video why Police officers Jawans not going home to keep family India safe