DA Image
6 जून, 2020|6:47|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: क्या अक्षय कुमार के दान के बाद आमिर खान ने दिए 250 करोड़ रुपये, जानिए इस खबर की सच्चाई

इस समय पूरे देश कोरोना वायरस से लड़ रहा है। इस वायरस की वजह से पूरा देश परेशान है और सभी चाहते हैं कि जल्द से जल्द ये वायरस खत्म हो जाए। इसके साथ ही बॉलीवुड सेलेब्स भी इस वायरस से लड़ने के लिए अपनी-अपनी तरफ से कुछ धनराशि देकर देश के लोगों की मदद कर रहे हैं। इसी बीच ये खबर काफी वायरल हो रही है कि आमिर खान ने सरकार को 250 करोड़ रुपए दिए हैं। इसके साथ ही एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आमिर, पीएम मोदी से मिल रहे हैं। लेकिन बता दें कि ये खबर गलत है। आमिर हाल ही में पीएम मोदी से नहीं मिले हैं और ये फोटो काफी पुरानी है।

अगर आप आमिर का लुक देखेंगे को ये उनका लेटेस्ट लुक नहीं है।

खबर आ रही है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े 25000 दिहाड़ी मजदूरों की सलमान खान मदद कर रहे हैं। इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों ने यह खबर दी है। वैसे भी सलमान को हमेशा गरीबों की मदद के लिए जाना जाता है।  रिपोर्ट्स के मुताबक, सलमान ने एसोसिएशन से ये भी कहा है कि वो उनके इस कदम की कोई भी जानकारी मीडिया को ना दें क्योंकि वो किसी पब्लिसिटी के लिए चैरिटी करने में यकीन नहीं रखते।

Coronavirus: गरीबों की मदद के लिए आगे आए सुनील शेट्टी, किया ये नेक काम

कोरोना: डोनेशन नहीं देने पर शाहरुख खान हो रहे ट्रोल, तो फैन्स ने किया सपोर्ट

वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:corona did aamir khan donate 250 crore in pm relief fund know the truth