DA Image
27 मई, 2020|6:24|IST

अगली स्टोरी

कोरोना: शाहरुख के महादान करने पर अरविंद केजरीवाल ने कहा-शुक्रिया, तो किंग खान बोले- आप तो दिल्ली वाले हो, बस हुकुम करो

                                                                                                                                                 -                                                                    -

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में बॉलीवुड सेलेब्स दिल खोलकर दान कर रहे हैं। शाहरुख खान ने भी देश की मदद करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया है। शाहरुख खान ने ट्विटर अकाउंट पर लंबा चौड़ा पोस्ट किया है और बताया है कि वह लोगों की किस-किस तरह से सहायता करेंगे। शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है। 

शाहरुख के इस ऐलान करने के बाद दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, 'थैंक्यू शाहरुख खान जी इतने अच्छे शब्दों के लिए। आपके इस योगदान से इस मुश्किल समय में कई लोगों की मदद होगी।'

अरविंद केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए शाहरुख ने लिखा, 'सर, आप तो दिल्ली वाले हो, थैंक्यू मत करो, हुकुम करो। अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे। ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस मुसीबत से हम जीत कर निकलेंगे।' 

शाहरुख ने क्या किया ऐलान...

शाहरुख खान ने पीएम केयर्स फंड में डोनेट करने के साथ-साथ कई और मदद का भी ऐलान किया है। उनकी फिल्म प्रोडक्शन कंपनी रेड चिलीज की तरफ से ट्वीट किया गया। इस ट्वीट में लिखा है, कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प संकल्प लिया है।

इसके साथ ही रेड चिलीज के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है। इसके अलावा हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोटेक्टिव इक्विपमेंट यानी पीपीई उपलब्ध कराई जाएगी।

बता दें कि शाहरुख ने इसके साथ ही मीर फाउंडेशन के साथ मिलकर मुंबई के 5500 परिवारों को रोजाना एक महीने के लिए खाना खिलाने का संकल्प लिया है। उन्होंने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने की बात कही है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:corona delhi cm arvind kejriwal thanks shah rukh khan for donation king khan says aap to delhi wale ho