DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कन्फर्म: भूल भुलैया 2 में कार्तिक की हीरोइन बनेंगी कियारा आडवाणी

मनोरंजनकन्फर्म: भूल भुलैया 2 में कार्तिक की हीरोइन बनेंगी कियारा आडवाणी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha
Mon, 23 Sep 2019 01:24 PM
कन्फर्म: भूल भुलैया 2 में कार्तिक की हीरोइन बनेंगी कियारा आडवाणी

कार्तिक आर्यन की फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2)के लिए काफी लंबे समय से हिरोइन ढूंढ रहे थे। पहले ऐसी खबर थी कि इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) के साथ कबीर सिंह की लीड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर से शूरू होगी। अब किराना का इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनकर आना चय हो गया है। इस खबर को कन्फर्म करते कियारा आडवाणी ने आज एक ट्वीट किया है। इस फिल्म को लेकर फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने सोशल अकाउंट से खुलासा किया है।

कियारा ने अपने ट्वीट करते हुए अपनी एक फोटो के से कैप्शन में लिखा है कि.. तेरी आंखें भूल भुलैया..आपके साथ साझा करने के लिए उत्साहित है! Bhool Bhulaiyaa 2 के साथ काम शुरू करने के लिए अब इंताजार नहीं हो पा रहा है। 

खबरों की मानें तो 'भूल भुलैया 2' में कियारा कार्तिक के साथ रोमांस करते हुए दिख सकती हैं। इस फिल्म की शूटिंग अक्टूबर में शुरू हो जाएगी। फिलहाल प्री-प्रॉडक्शन चल रहा है, शेड्यूल के आसपास ही रीडिंग सेशंस चलेंगे। आपको बता दें कि अभी कुछ ही समय पहले ‘भूल भुलैया 2’ का मोशन पोस्टर भी रिलीज किया गया था। इस पोस्टर में कार्तिक आर्यन ‘भूल भुलैया’ के अक्षय कुमार के अंदाज में दिखाई दिए थे। इस लुक में कार्तिक आर्यन भगवा ऑउटफिट पहने, काला चश्मा लगाए और हाथों में हड्डियां लिए हुए थे।

अब कियारा और कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा अभी 'भूल भुलैया 2' के अलावा फिल्म इंदू और गुड न्यूज, शमशेरा में नजर आने वाली हैं। वहीं कार्तिक की बात करें तो कार्तिक 'पति पत्नी और वो' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं। जिसमें कार्तिक और अन्नया पति-पत्नी के किरदार में नजर आएंगे और भूमि वो के रोल में दिखाई देंगी।
 

संबंधित खबरें