Hindi NewsEntertainment Newsconfirm janhvi kapoor and kartik aaryan in dostana 2 karan johara announce it this video lets watch

Dostana 2 में पहली बार बनेगी कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर की जोड़ी, करण जौहर ने खुलासा करते हुए रखा यह सस्पेंस

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने है। खबरों की मानें तो टीवी स्क्रीन पर पहली बार जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले...

Dostana 2 में पहली बार बनेगी कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर की जोड़ी, करण जौहर ने खुलासा करते हुए रखा यह सस्पेंस
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्ली Thu, 27 June 2019 11:32 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने है। खबरों की मानें तो टीवी स्क्रीन पर पहली बार जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी कर बताता है। 

आपको बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कल अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह 27 जून यानी आज एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं।  इसके बाद करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद  इस फिल्म के बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी कर बता दिया है कि फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस कौन होने वाले है। इस फिल्म को लेकर फैंस में पहले से ही काफी क्रेज था। अब ये क्रेज जान्हवी और कार्तिक की जोड़ी देखने के बाद और बढ़ गया है।  

इस फिल्म का ऐलान करते हुए करण जौहर ने हालांकि ये सस्पेंस छोड़ दिया है कि फिल्म में तीसरा कौन सा एक्टर होने वाला है। इसके बारे में मेकर्स कुछ दिनों बाद खुलासा करेंगे। अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म में तीसरा स्टार कोई न्यूकमर (Newcomer) होगा, जो इस ट्राएंगल लव, रोमांटिक -कॉमेडी को पूरा करेगा।  इसके साथ ही करण जौहर दोस्ताना 2 के लिए नए डायरेक्टर को मौका देने जा रहे हैं।

आपको बता दें कि दोस्तना के पहले पार्ट साल 2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नजर आए थे। दोस्ताना 2  सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' का ही सीक्वल है। इस फिल्म को निर्देशक कॉलिन डायरेक्ट करने वाले है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें