DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Dostana 2 में पहली बार बनेगी कार्तिक आर्यन-जान्हवी कपूर की जोड़ी, करण जौहर ने खुलासा करते हुए रखा यह सस्पेंस

janhvikapoor-kartik aaryan

बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) और कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने है। खबरों की मानें तो टीवी स्क्रीन पर पहली बार जान्हवी कपूर और कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। इस बात की जानकारी धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी कर बताता है। 

आपको बता दें कि फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) ने कल अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए कहा था कि वह 27 जून यानी आज एक बड़ा ऐलान करने वाले हैं।  इसके बाद करण जौहर ने अपने प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फिल्म 'दोस्ताना 2' का ऐलान किया। इस ऐलान के बाद  इस फिल्म के बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने एक वीडियो जारी कर बता दिया है कि फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेसेस कौन होने वाले है। इस फिल्म को लेकर फैंस में पहले से ही काफी क्रेज था। अब ये क्रेज जान्हवी और कार्तिक की जोड़ी देखने के बाद और बढ़ गया है।  

Malaika Arora ने Arjun Kapoor के जन्मदिन पर दिया बेहद कीमती गिफ्ट! खास अंदाज में किया बर्थडे wish

अब यूट्यूब पर आलिया के निजी जिंदगी के साथ दिखेगा बिहाइंड द सीन वीडियो

इस फिल्म का ऐलान करते हुए करण जौहर ने हालांकि ये सस्पेंस छोड़ दिया है कि फिल्म में तीसरा कौन सा एक्टर होने वाला है। इसके बारे में मेकर्स कुछ दिनों बाद खुलासा करेंगे। अगर खबरों की मानें तो इस फिल्म में तीसरा स्टार कोई न्यूकमर (Newcomer) होगा, जो इस ट्राएंगल लव, रोमांटिक -कॉमेडी को पूरा करेगा।  इसके साथ ही करण जौहर दोस्ताना 2 के लिए नए डायरेक्टर को मौका देने जा रहे हैं।

बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल से Sushmita Sen ने किया ब्रेकअप?

आपको बता दें कि दोस्तना के पहले पार्ट साल 2008 में रिलीज हुई प्रियंका चोपड़ा, अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम नजर आए थे। दोस्ताना 2  सुपरहिट फिल्म 'दोस्ताना' का ही सीक्वल है। इस फिल्म को निर्देशक कॉलिन डायरेक्ट करने वाले है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:confirm janhvi kapoor and kartik aaryan in dostana 2 karan johara announce it this video lets watch