Hindi NewsEntertainment Newscomplaint file against aamir khan for disrespecting indian army - Entertainment News India

Laal Singh Chaddha : आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का लगा है आरोप

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर रोज नए-नए विवाद सामने आ रहे हैं। कभी फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड हो रही तो कभी बैन और अब तो आमिर खान के खिलाफ एक शिकायत भी दर्ज हो गई है।

Laal Singh Chaddha : आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का लगा है आरोप
Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 12 Aug 2022 09:38 PM
हमें फॉलो करें

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा गुरुवार को रिलीज हो गई है। कई सालों के बाद लाल सिंह चड्ढा रक्षाबंधन के मौके पर यानी कि 11 अगस्त को रिलीज हुई है। बता दें कि जबसे फिल्म की अनाउंसमेंट हुई है तभी से फिल्म को लेकर काफी विवाद हो रहा है। किसी न किसी वजह से फिल्म का विरोध किया जा रहा है। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर तो फिल्म को बायकॉट की डिमांड की जा रही थी। वहीं अब जब फिल्म रिलीज हो गई तो भी विवाद बढ़ ही रहा है। दरअसल, आमिर खान के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है। 

आमिर के खिलाफ, इंडियन आर्मी को डिसरिस्पेक्ट करने और उनकी भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा है। अब देखते हैं कि आमिर का इस पर क्या रिएक्शन आता है।

सनातन रक्षक सेना ने किया ऐलान

बता दें कि हिंदु आउटफिट सनातन रक्षक सेना के सदस्य उत्तर प्रदेश में फिल्म का विरोध कर रहे हैं। उनका कहना है कि वह फिल्म को पूरे भारत में बैन करवाना चाहते हैं। संगठन के सदस्यों ने आमिर खान पर उनकी धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि हम सभी सनातन अपने देश में उनकी फिल्में नहीं चलने देंगे।

फिल्म का कलेक्शन

बता दें कि फिल्म के इतने विरोध के बाद लाल सिंह चड्ढा ने पहले दिन 11.50 करोड़ तक का कलेक्शन कर लिया है। क्रिटिक्स की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी उतनी फिल्म ने कमाई नहीं की।

करीना की रिक्वेस्ट

करीना ने हाल ही में रिक्वेस्ट की है कि फिल्म को बायकॉट ना करें और थिएटर जाकर फिल्म देखें। करीना के इस स्टेटमेंट को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है क्योंकि पहले फिल्म की रिलीज से पहले जब फिल्म को बायकॉट करने की डिमांड की जा रही थी तो करीना ने कहा था जिन्हें फिल्म देखनी है देखें, जिन्हें नहीं देखनी वो ना देखें।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें