Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Commonwealth Games 2022 Thor Actor Chris Hemsworth Hails Olympian Mirabai Chanu for CWG - Entertainment News India

CWG 2022: मीराबाई चानू की जीत पर क्रिस हेम्सवर्थ ने किया रिएक्ट, 'थॉर' के हैमर से जुड़ा ट्वीट हुआ वायरल

क्रिस हेम्सवर्थ ने मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 (Commonwealth Games 2022) की जीत पर रिएक्ट किया और ट्वीट किया। वहीं मीराबाई ने भी एक तस्वीर के साथ इस ट्वीट पर रिएक्ट किया।

Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 6 Aug 2022 10:01 AM
हमें फॉलो करें

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ (Chris Hemsworth) की इंडिया में भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। क्रिस हेम्सवर्थ को उनको उनके सुपरहीरो कैरेक्टर थॉर (Thor) के लिए खास तौर पर जाना जाता है। ऐसे में हाल ही में क्रिस हेम्सवर्थ ने मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) की कॉमनवेल्थ गेम्स 2022  (Commonwealth Games 2022) की जीत पर रिएक्ट किया और ट्वीट किया। वहीं मीराबाई ने भी एक तस्वीर के साथ इस ट्वीट पर रिएक्ट किया। क्रिस का ट्वीट तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

क्या है क्रिस का ट्वीट
दरअसल राष्ट्रमंडल खेल 2022 साइखोम मीराबाई चानू की जीत पर एक सोशल मीडिया यूजर ने क्रिस हेम्सवर्थ को ट्विटर पर टैग करते हुए लिखा, 'अब समय आ गया है कि थॉर अपना हथौड़ा उन्हें दे दें।' इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए क्रिस ने दिल जीतने वाला जवाब देते हुए लिखा, 'वह इसकी हकदार हैं। बधाई, साइखोम, आप महान हैं।' वहीं इस ट्वीट के वायरल होने के बाद मीराबाई ने एक ट्वीट किया जिस में वो उनके हाथ में थॉर का हथौड़ा नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर क्रिस का ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है।

मीराबाई की शानदार जीत
बता दें कि बर्मिंघम में चल रहे राष्ट्रमंडल खेल 2022 में भारत के लिए वेटलिफ्टिंग में पहला स्वर्ण पदक साइखोम मीराबाई चानू ने जीता है। वहीं बिंदियारानी देवी ने रजत पदक पर जीत हासिल की। याद दिला दें कि पिछले साल टोक्यो ओलंपिक में रजत पदक जीतने वाली चानू ने इस बार महिला भारोत्तोलन के 49 किग्रा वर्ग में रिकॉर्ड 201 किग्रा (88 और 113 किग्रा) वजन उठाकर 2018 राष्ट्रमंडल खेलों के अपने स्वर्ण पदक का सफलतापूर्वक बचाव किया।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें