Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Commoner Jyoti Kuamri evicted out of big boss 11 on weekend

Bigg Boss 11: वीकेंड पर घर से बाहर हुई ज्योति, इस कंटेस्टेंट से था मुकाबला

बिग बॉस 11 में इस बार का 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प रहा। नॉमिनेशन के बाद इस हफ्ते कॉमनर कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी शो से बाहर हो गईं। इस हफ्ते बिग बॉस में सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर, ज्योति...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 30 Oct 2017 10:10 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस 11 में इस बार का 'वीकेंड का वार' काफी दिलचस्प रहा। नॉमिनेशन के बाद इस हफ्ते कॉमनर कंटेस्टेंट ज्योति कुमारी शो से बाहर हो गईं। इस हफ्ते बिग बॉस में सेलेब्रिटीज के साथ दो कॉमनर, ज्योति और लव त्यागी घर से बाहर जाने के लिए नॉमिनेट हुए थे।

ज्योति और लव के बीच था मुकाबला
रविवार को होस्ट सलमाने खान ने बिग बॉस के घर से एक और सदस्य के बाहर होने की खबर सुनाई। बता दें बिहार की ज्योति कुमारी और दिल्ली के लव त्यागी के बीच नॉमिनेशन को लेकर फाइट थी। लेकिन आखिर में सबसे कम वोटों के चलते ज्योति को बिग बॉस का घर छोड़ना पड़ा।

इससे पहले इस हफ्ते के नॉमिनेशंस में विकास गुप्ता, शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, ढिंचैक पूजा पहले से ही सुरक्षित हो गए थे। फिर रविवार को बेनाफ्शा भी सुरक्षित हो गईं. आखिर में बाहर जाने के लिए सिर्फ दो कॉमनर ही बचे थे।

BIGG BOSS 11: प्रियांक ने सपना के सामने खोले अर्शी के राज, पहली बार फूट-फूटकर रोई

Bigg Boss 10 के कंटेस्टेंट्स ने की घरवालों के बातचीत
रविवार के दिन सलमान खान के अलावा पिछले सीजन के कंटेस्टेंट्स भी घर वालों से सवाल-जवाब करने पहुंचे। पिछले सीजन के सबसे स्ट्रांग कंटेस्टेंट्स में से एक लोपा मुद्रा और मनु पंजाबी बिग बास 11 में आए। 

जहां लोपा ने शिल्पा से कहा कि वह उन्हें देखना काफी पसंद करती हैं और कहा कि शिल्पा अच्छा खेल रही हैं। वहीं, मुन ने सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल मानी जा रहीं हिना खान की तारीफ करते हुए कहा कि सब होता रहता है इसलिए ज्यादा परेशान न हों।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें