DA Image
1 अप्रैल, 2021|4:49|IST

अगली स्टोरी

कई बार कोशिश करने के बाद भी ‘Auspicious’ नहीं बोल पाए कपिल शर्मा, देखें वीडियो

kapil sharma

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने सोमवार को ट्विटर पर पूछा था कि शुभ समाचार का अंग्रेजी में क्या अर्थ होता है। उनके इस ट्वीट को लेकर तमाम तरह के कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब उन्होंने खुद ही 'गुड न्यूज' दी है। कपिल शर्मा को लेकर कहा जा रहा था कि वह जल्दी ही किसी वेब सीरीज में नजर आ सकते हैं। अब सभी कयासों पर विराम लगाते हुए कपिल शर्मा ने बताया है कि वह नेटफ्लिक्स के एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं। हालांकि यह जानकारी भी उन्होंने बेहद रोचक अंदाज में दी है। उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक शूट के लिए डायलॉग बोलते दिख रहे हैं। इसमें वह ‘Auspicious’ शब्द को कई प्रयासों के बाद भी नहीं बोल पाते हैं। अंत में वह सफल रहते हैं और बताते हैं कि मैं जल्दी ही नेटफ्लिक्स पर आने वाला हूं।

कपिल शर्मा ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में भी यह जानकारी दी है। कपिल शर्मा ने लिखा, 'आप लोग अफवाहों पर ध्यान न दें, सिर्फ मुझ पर ही विश्वास करें। मैं जल्दी ही नेटफ्लिक्स इंडिया पर आने वाला हूं। यह शुभ समाचार है।' वीडियों में अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बताते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि मैं आ रहा हूं, आपको टीवी, लैपटॉप और फोन पर। यह एक शुभ समाचार था।

कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा इस तरह से डिजिटल वर्ल्ड में डेब्यू के लिए तैयार हो गए हैं। लंबे समय से उनके किसी वेब सीरीज में आने के कयास लगाए जा रहे थे। बीते कई सालों से अपने ह्यूमर के जरिए दर्शकों का मनोरंजन करने वाले कपिल शर्मा के इस ऐलान से उनके फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। 

उन्होंने जिस तरह से मजेदार वीडियो के जरिए जानकारी दी है, उससे दर्शकों का उत्साह काफी बढ़ गया है। इससे पहले रविवार को जब उन्होंने ट्विटर पर लोगों से पूछा था कि शुभ समाचार की अंग्रेजी क्या होती है तो लोग इसे लेकर तमाम तरह के कयास लगा रहे थे। कुछ ट्विटर यूजर्स का यह भी कहना था कि शायद कपिल शर्मा एक बार फिर से पिता बनने वाले हैं। बता दें कि कपिल शर्मा अपने कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' के लिए चर्चित रहे हैं और बीते कई सालों से उनके इस शो को लोग काफी पसंद करते हैं। इस शो में वह किसी मेहमान को बुलाते हैं और उसके साथ कॉमेडी करते रहे हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:comedy king kapil sharma fails to pronounce auspicious in multiple attempts see funny video