Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Comedian Utsav Chakraborty accused of sexually harassing minor girls AIB makes statement

AIB के कॉमेडियन पर लगा यौन शोषण का आरोप, लड़कियों को भेजा था अश्लील फोटो

अभी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस तनुश्री का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आई है। नाना पाटेकर- तनुश्री का मामले के बाद एक और बड़े कॉमेडियन पर यौन शोषण का आरोप लगा...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीFri, 5 Oct 2018 03:27 PM
हमें फॉलो करें

अभी बॉलीवुड एक्टर और एक्ट्रेस तनुश्री का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि इसी बीच एक सनसनी मचा देने वाली खबर सामने आई है। नाना पाटेकर- तनुश्री का मामले के बाद एक और बड़े कॉमेडियन पर यौन शोषण का आरोप लगा है।  जी हीं यूट्यूब के सबसे चर्चित कॉमेडी ग्रुप AIB के स्टैंडअप कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती पर भी कई महिलाओं ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाए हैं। इस बात का खुलासा ट्विटर के जरिए उस समय हुआ जब एक महिला ने उत्सव के बारे में कई राज खोले।

आपको बता दें कि कॉमेडी कलेक्टिव AIB के कई वीडियो में नज़र आ चुके स्टैंड-अप कॉमेडियन उत्सव चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर यौन शोषण के आरोपों से घिर गए हैं, और कई महिलाओं ने अपने तजुर्बे बयान किए हैं।  उत्सव चक्रवर्ती पर आरोप है कि उन्होंने कई महिलाओं और लड़कियों को आपत्तीजनक तस्वीरें भेजी थीं। उत्सव पर ये आरोप उस ट्विटर थ्रेड में लगने शुरू हुए, जिसमें ऑस्ट्रेलिया में एक समुद्री क्रूज़ के दौरान भारतीय लोगों के बड़े समूह द्वारा की गई बदतमीजियों की चर्चा की जा रही थी। 

 

f

महिला ने ट्वीट कर लिखा है कि- ऑस्ट्रेलिया के क्रूज पर उत्सव चक्रवर्ती ने उनके साथ यौन उत्पीड़न किया है। इसके अलावा उन्होंने कई नाबालिग लड़कियों के साथ आपत्तिजनक और दुर्व्यवहार किया है। इतना ही उत्सव ने सभी लड़कियों से उनकी अश्लील फोटोज भेजने के लिए कहा था। इतना ही नहीं महिला ने इसके साथ उत्सव के मैसेज का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया हुआ है।

उत्सव ने सोशल मीडिया पर अपना बचाव करते हुए इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है। उन्होंने इस मामले पर कहा- मुझे नहीं पता लोग मेरे बारे में क्या-क्या बोल रहे हैं। मैं किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं लेकिन यह पूरा मामला जो दिख रहा है उससे कहीं ज्यादा जटिल है। उत्सव चक्रवर्ती ने इन आरोपों के बाद ढेरों ट्वीट किए, जिनमें वह माफी मांग रहे हैं।

 

महिला द्वारा लगाए इन आरोपों के बाद मुंबई पुलिस ने अपनी जांच शुरू कर दी है। वहीं, पीड़ित महिला के सपोर्ट में कॉमेडियन अदिति मित्तल और वरुण ग्रोवर जैसे स्टैंडअप कॉमेडियन भी आ गए हैं।

वरुण ग्रोवर ने अपने ट्वीट में लिखा- मेरे साथी कॉमेडियन का ये बहुत ही शर्मनाक, खराब व्यवहार है। अभी और कहानी बाहर आएगी क्योंकि अब महिलाओं ने अब बोलना शुरू कर दिया है। हर इंडस्ट्री की तरह इंडियन कॉमेडी भी बदलाव के दौर से गुजर रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें