Wednesday, January 19, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने पति संग मिल उड़ाया विकी-कटरीना की शादी का मजाक, संकेत की बातें सुनकर हुईं शॉक्ड

कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने पति संग मिल उड़ाया विकी-कटरीना की शादी का मजाक, संकेत की बातें सुनकर हुईं शॉक्ड

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Sat, 04 Dec 2021 11:40 AM
कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने पति संग मिल उड़ाया विकी-कटरीना की शादी का मजाक, संकेत की बातें सुनकर हुईं शॉक्ड

इस खबर को सुनें

मशहूर कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा (Sugandha Mishra) और उनके संकेत भोसले (Sanket Bhosale) का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें ये कपल बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी की खबरों का मजाक बनाते दिख रहे हैं। वहीं दोनों खुलासा करते हैं कि उनकी शादी को लेकर हर रोज क्या-क्या अपडेट आ रहा है। लेकिन वीडियो के अंत में उनका मजाक कैसे उन दोनों पर भारी पड़ जाता है ये आपको वीडियो में देखने को मिलेगा। 

हैप्पी मैरिड लाइफ

सुगंधा मिश्रा-संकेत भोसले दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए कपल ने कैप्शन में लिखा है- विशिंग हैप्पी मैरिड लाइफ। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा और उनके पति संकेत एक सोफे पर बैठे हुए हैं। संकेत हाथ मे रिमोट लिए बात करते हैं और सुगंधा सेल्फी वीडियो बना रही हैं। 
 

विकी-कैट की शादी का बनाया मजाक

 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुगंधा, संकेत से कहती हैं -सुनो विकी-कैटरीना के शादी में जाओगे। इसपर संकेत कहते हैं नहीं। सुगंधा पूछती हैं क्यों? संकेत कहते हैं बुलाएंगे तभी तो जाना है। संकेत की बातें सुनकर सुगंधा हंसने लगती हैं और कहती हैं कि हां तो सही बात जब हम अपनी शादी उन्हें नहीं बुलाए तो वो क्यों बुलाएंगे। इसके आगे वह कहती हैं कि कोविड की वजह से हमारी शादी में अलाउड नहीं था और इन्होंने तो (विकी-कैट) खुद ही नहीं अलाउ नहीं किया किसी को। सुगंधा की बातें सुनकर कहते हैं कि हां हर रोज नई खबर आती है ये अलाउ, वो अलाउ नहीं कहीं आगे ये नई खबर ना आ जाए कि विकी की शादी में कौशल ही अलाउ नहीं है। अरे नहीं मजाक है। 

दोनों में हुई बहस

इसके आगे संकेत कुछ ऐसा कह देते हैं , जिसकी वजह दोनों में बहस शुरू हो जाती है। संकेत ये कहते हुए देखे जाते हैं कि शादी कितनी भी धूमधाम से कर लो लेकिन बाद में होता वहीं है । सुगंधा संकेत की बात सुनकर शॉक्ड होती हैं और पूछती हैं क्या मतलब। आगे इन दोनों में क्या बहस होती हैं ये आप खुद देख सकते हैं। 


 

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें