अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

SHOCKING! अक्षय के बारे में इस कॉमेडियन ने किया खुलासा,

अक्षय की वजह से पूरी टीम हुई परेशान
अक्षय की वजह से पूरी टीम हुई परेशान

अक्षय कुमार के बारे में चर्चा होना कोई नई बात नहीं है। लेकिन हाल ही में उनके दोस्त और उनके साथ काम कर चुके कॉमेडियन राजीव निगम ने उनके बारे में जो खुलासे किए हैं वह काफी हैरान करने वाले हैं। उन्होंने बताया कि जब वह अक्की के साथ ग्रांड लाफ्टर चैलेंज कर रहे थे तो अक्की ने उन्हें खूब परेशान किया था। उन्होंने यह भी बताया कि ग्रांड लाफ्टर चैलेंज के फ्लॉप होने का सबसे बड़ा कारण भी अक्की ही थे।

राजीव ने कहा कि अक्षय वह इंसान हैं जो अपनी कॉल टाइम पर ही सेट पर आते हैं इसलिए उनके चक्कर में पूरी प्रोडक्शन से लेकर सभी कलाकार परेशान रहते थे। कोई कितनी भी कोशिश करता था उनका मुकाबला नहीं कर पाता था। प्रोडक्शन भी उनके कारण सभी के पीछे पड़ी रहती थी, क्योंकि दूसरे कलाकारों के कारण वह अक्षय को इंतजार नहीं करा सकते थे। इसलिए छोटे से लेकर बड़े कलाकार तक सभी एक अलग ही तरह की जल्दबाजी में रहते थे।
 

कपिल के लिए भी बोले राजीव
कपिल के लिए भी बोले राजीव

आपको बता दें कि ग्रांड लाफ्टर चैलेंज के खत्म हो जाने के बाद जहां अक्षय कुमार पैडमैन के काम में व्यस्त हो गए वहीं राजीव हर शाख पर उल्लू बैठा है के काम में लग गए। हालांकि दोनों ने एक दूसरे के काम को मीडिया के सामने सराहा भी है। अपने कॉमेडियन अंदाज में उन्होंने इंडस्ट्री के और कई लोगों की पोल भी खोली। 

कपिल शर्मा के साथ कई शो कर चुके राजीव यूं तो कपिल के अच्छे दोस्तों में से एक हैं। लेकिन उनका कहना है कि कपिल अपनी सफलता को पचा नहीं पाए और इस कारण उनका ये हाल हो गया। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि करियर के शुरुआती दिनों से ही कपिल शॉर्ट टैंपर हैं लेकिन पहले वह लोगों पर सरेआम चिल्लाते नहीं थे और न ही उनकी इस कदर बेज्जती करते थे। लेकिन, जब वह मशूहर हुए तो शोहरत को संभाल नहीं पाए और अपनी ही लुटिया डुबो बैठे। 
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:comedian rajiv nigam revealed these truth about akshay kumar
फाइनल
न्यूजीलैंड150/9(20.0)
vs
ऑस्ट्रेलिया121/3(14.4)
ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 19 रनों से हराया (डी/एल मेथड)
Wed, 21 Feb 2018 11:30 AM IST
फाइनल
न्यूजीलैंड150/9(20.0)
vs
ऑस्ट्रेलिया121/3(14.4)
ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को 19 रनों से हराया (डी/एल मेथड)
Wed, 21 Feb 2018 11:30 AM IST
दूसरा टी-20 अंतरराष्ट्रीय
दक्षिण अफ्रीका
vs
भारत
सुपरस्पोर्ट पार्क, सेंचुरियन
Wed, 21 Feb 2018 09:30 PM IST