Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़comedian kapil sharma shares his bonding with mother and said mother hides sweets

बच्चे की तरह बर्ताव करने लगी हैं कपिल शर्मा की मां, कहा- छिपाकर रख देती हैं मिठाइयां

कोरोना के कारण देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच कपिल शर्मा भी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। कपिल ने अपनी मां...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 7 April 2020 03:55 PM
हमें फॉलो करें

कोरोना के कारण देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन लागू है। ऐसे में सेलेब्स अपने-अपने घरों पर परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस बीच कपिल शर्मा भी फैमिली के साथ वक्त बिता रहे हैं। कपिल ने अपनी मां के व्यवहार को चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि उनकी मां ने अब एक बच्चे की तरह बर्ताव करना शुरू कर दिया है जो कि एक उम्र पार करने के बाद होता ही है। 

एक इंटरव्यू में कहा कि कपिल ने कहा कि हाल में ही पंजाब से उनकी फैमिली में किसी ने उनके लिए गजक मिठाई भेजी थी। गजक आते ही मम्मी ने सारा ले लिया और अपने बक्से में छिपा दिया। उस बक्से को भी उन्होंने चोरी से अपने बेडरूम में छिपा दिया ताकि कोई और उस तक ना पहुंच सके। वे अब बच्चों वाला बर्ताव कर रही हैं।

इससे पहले कपिल ने बताया था कि लॉकडाउन के बीच वह किस तरह बेटी के साथ टाइम बिता रहे हैं। उन्होंने कहा था, 'आज कल सारा दिन बेबी के साथ खेलता रहता हूं, खाता हूं और सोता हूं। बड़ी मुश्किल से रूटीन ठीक हुआ था। उसको सैटल और हमें टाइम पर सोते हुए 10 दिन ही हुए थे कि फिर रूटीन चेंज हो गया। अब बेबी भी सारा दिन मुझे देखकर बोर हो गई है। उसको लगता है मेरा बाप कुछ करता ही नहीं है।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें