Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Comedian Kapil Sharma gave an interview in English for the first time Fans Made Joke read Social media reaction

कपिल शर्मा ने पहली बार दिया इंग्लिश में इंटरव्यू; हैरान हुए फैंस, बोले- अरे ये कहां आ गए आप

कपिल शर्मा ने पहली बार इंग्लिश में इंटरव्यू दिया है। कॉमेडियन को फर्राटेदार अंग्रेजी में बात करता देख हर कोई हैरान रह गया। अब सेलेब्स के साथ-साथ फैंस उनकी पोस्ट पर मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीTue, 14 Feb 2023 05:15 PM
हमें फॉलो करें

कॉमेडियन कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो'17 मार्च को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। कपिल शर्मा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म के प्रमोशन में व्यस्त हैं। काॅमेडियन ने आज अपने सोशल मीडिया पर फिल्म के प्रमोशन का एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान रह गया। दरअसल, कपिल ने अपनी फिल्म का प्रमोशन करने के लिए कनाडियन शो 'द सोशल' को चुना। इस शो के प्रोमो में कपिल फर्राटेदार अंग्रेजी बोलते नजर आए। बता दें, कपिल अक्सर अपने टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' में अपनी अंग्रेजी का मजाक उड़ाते रहते हैं। ऐसे में उन्हें अंग्रेजी में बात करता देख हर कोई हैरान रह गया है। कुछ उनकी पोस्ट पर कमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

यूजर ने लिए कपिल के मजे
एक यूजर ने उनकी पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'अरे सर ये कहां आ गए आप'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'सर क्या कनाडा में भी शो शुरू करने का इरादा है?' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'भाई इतनी इंग्लिश कहां से सीख ली?'। चौथे यूजर ने लिखा, 'ओह भाई! इतनी इंग्लिश बोलने में थक नहीं गए आप'। पांचवे यूजर ने लिखा, 'पाजी! आज के लिए इतनी इंग्लिश काफी है।'

यहां देखिए कपिल के इंटरव्यू का प्रोमो

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी
फिल्म 'ज्विगाटो' में एक फैक्ट्री के पूर्व फ्लोर मैनेजर के संघर्ष की कहानी दिखाई गई है, जो महामारी के दौरान बेरोजगार हो जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि अपने परिवार का पेट पालने के लिए पूर्व फ्लोर मैनेजर, एक फूड डिलीवरी राइडर के रूप में काम करना शुरू कर देता है, मगर यहां रेटिंग्स और इनसेंटिव का खेल उसे परेशान करने लगा है। वहीं, फैमिली को सपोर्ट करने के लिए पूर्व फ्लोर मैनेजर की पत्नी भी नौकरी की तलाश शुरू कर देती है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें