DA Image
21 नवंबर, 2020|9:02|IST

अगली स्टोरी

भारती सिंह का वायरल होने लगा वीडियो, गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर किया था पोस्ट

कॉमेडियन भारती सिंह सुर्खियों में हैं। भारती सिंह को ड्रग्स मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार किया है। इस बीच सोशल मीडिया पर भारती सिंह की एक पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। इस पोस्ट को उन्होंने गिरफ्तारी से एक दिन पहले इंस्टाग्राम पर शेयर किया था। भारती ने इस पोस्ट के कैप्शन के जरिए बताया है कि उनका मूड रोमांटिक हो रहा है, इसलिए वह गाना सुन रही हैं।

वीडियो में भारती फिल्म 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' के गाने 'समझावां' पर लिप्सिंग कर रही हैं। वीडियो के साथ भारती ने कैप्शन लिखा- 'आज थोड़ा रोमांटिक मूड है क्या करूं चलो गाना ही सुन लेते हैं।' इसके साथ ही भारती ने हर्ट के साथ फनी इमोजी का इस्तेमाल किया था। 

जिसकी वजह से शो से बाहर हुईं थीं भारती सिंह, बाद में उसी हर्ष से हुआ प्यार तो रचाई शादी, पढ़ें LOVE STORY

वीडियो में भारती गाने को खूब एन्जॉय कर रही हैं। बिना मेकअप वाला यह वीडियो फैन्स को खूब पसंद भी आ रहा है। यही कारण है कि गाने को हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल गए हैं। भारती सिंह की इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सारा खान से लेकर कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस तक ने कमेंट किया है।

सना खान ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के बाद मौलाना मुफ्ती अनस के साथ किया निकाह, देखें वीडियो

आपको बता दें कि एनसीबी ने शनिवार की सुबह भारती और उनके पति हर्ष के घर और दफ्तर पर ड्रग्स मामले में छापेमारी की थी, जिसके बाद दोनों को एनसीबी दफ्तर पूछताछ के लिए बुलाया था। एनसीबी ने भारती सिंह के घर से गांजा भी बरामद किया था। जांच एजेंसी के एक अधिकारी ने छापेमारी के बाद बताया कि यह तलाशी बॉलीवुड जगत में ड्रग्स के कथित उपयोग की एनसीबी द्वारा की जा रही जांच के तहत ली गई है। भारती सिंह की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने एक बयान जारी कर भारती के घर से 86.5 ग्राम गांजा बरामद होने की जानकारी दी थी। भारती और उनके पति हर्ष दोनों ने गांजा के सेवन की बात स्वीकार की है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Comedian Bharti Singh Instagram Post Went Viral on Social Media a day before the arrest