DA Image
24 जनवरी, 2021|4:39|IST

अगली स्टोरी

भारती सिंह तक ड्रग्स पहुंचाने वाले को एनसीबी ने पकड़ा, डिलीवरी बॉय बनकर कर रहा था सप्लाई

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि दोनों को अब जमानत मिल चुकी है। ताजा मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, भारती सिंह समेत कुछ अन्य लोगों को ड्रग्स सप्लाई करने वाले ड्रग पैडलर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने पकड़ा है। भारती और हर्ष के घर से गांजा बरामद हुआ था और भारती ने एनसीबी की पूछताछ में भी इस बात स्वीकार किया था।

आजतक की एक रिपोर्ट के अनुसार, एनसीबी ने मुंबई के बांद्रा कोर्ट जंक्शन से बुधवार देर रात सुनील गवाई नाम के ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 1.250 किलो ड्रग्स भी बरामद हुए हैं। रिपोर्ट के अनुसार, सुनील ने पूछताछ में इस बात को स्वीकार किया है वह सभी क्लाइंट्स को डिलीवरी बॉय बनकर ड्रग्स सप्लाई करता था। सुनील ने इस को भी कुबूल किया है कि उसने भारती सिंह को भी ड्रग्स सप्लाई किए थे।

सीरीज टाइटल विवाद: करण जौहर ने मधुर भंडारकर से मांगी माफी, कहा- टाइटल से लेकर ऑडियंस तक सबकुछ है अलग

 

रिपोर्ट के अनुसार, ड्रग पैडलर सुनील का नेटवर्क पश्चिमी मुंबई में ज्यादा एक्टिव था और उसके ज्यादातर क्लाइंट्स भी उसी इलाके में थे। आपको बता दें कि भारती सिंह को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 21 नवंबर को गिरफ्तार किया था। इसके बाद अगले दिन उनके पति हर्ष लिंबाचिया को गिरफ्तार हुए थे। 23 नवंबर को भारती और हर्ष को जमानत मिल गई थी।

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का गाना 'सोना सोना' हिट, एक्टर ने फैन्स को दिया ये स्पेशल रिटर्न गिफ्ट

भारती सिंह का ड्रग्स केस में नाम सामने आने पर राखी सावंत ने दिया रिएक्शन-

ड्रग्स केस में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया का नाम सामने आने पर राखी सावंत ने अपना रिएक्शन दिया है।। राखी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ड्रग्स केस के बारे में बात करते हुए राखी कहती हैं-'अचानक से छापे मारे जाते हैं और ड्रग मिलता है। मुझे नहीं पता कि कोई फोन कर रहा है या कोई टिप दे रहा है। मैं सिर्फ इतना ही कहना चाहती हूं कि क्यों सिर्फ आर्टिस्ट पकड़े जाते हैं, क्यों एक मंत्री का बेटा नहीं पकड़ा जाता। देश में और लोग भी ले रहे हैं क्या सिर्फ आर्टिस्ट ही लेते हैं। ठीक है। मुझे तो यकीन ही नहीं हो रहा है कि भारती जी के साथ ऐसा हो सकता है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Comedian Bharti Singh Drug Preddler Intercepted By NCB Know here Details